Horoscope Today, 22 November 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का धर्म और अध्‍यात्‍म की ओर रहेगा झुकाव 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २२ नवंबर, २०२० Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 22 November 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 22, 2020, 5:47 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 22 November 2020)


आप अपने सकारात्मक रवैये और आत्मविश्वास की वजह से आस-पास के लोगों को प्रभावित करेंगे. आर्थिक मामलों में अतिरिक्त सावधानी बरतने की ज़रूरत है. परिवार की किसी महिला सदस्य की सेहत चिंता की वजह बन सकती है. आपके प्रिय की ग़ैरहाज़िरी आज आपके दिल को नाज़ुक बना सकती है. अगर आपको लगता है कि आप दूसरों की मदद के बिना महत्वपूर्ण कामों को कर सकते हैं, तो आपकी सोच काफ़ी ग़लत है. अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है. यूं तो जीवन हमेशा कुछ नया और चौंकाने वाली चीज़ आपके सामने लाता है, लेकिन आज आप अपने जीवनसाथी का एक अनोखा पहलू देखकर ख़ुशी से चौंक जाएंगे. संभव है कि आध्यात्मिकता की ओर तीव्र खिंचाव महसूस हो. साथ ही मुमकिन है कि किसी योग कैंप में जाना हो, किसी धर्मगुरु के प्रवचन सुनने का योग बने या फिर कोई आध्यात्मिक पुस्तक पढ़ें.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 22 November 2020)


धार्मिक और आध्यात्मिक रुचि के काम करने के लिए अच्छा दिन है. निश्चित तौर पर वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा, लेकिन साथ ही ख़र्चों में भी इज़ाफ़ा होगा. मामलों को सुलझाने की कोशिश में योजनाओं और मनोभावों में बदलाव आ सकता है. आज आप इश्क़ की चाशनी ज़िन्दगी में घुलती हुई महसूस करेंगे. आपके बॉस किसी भी बहाने में दिलचस्पी नहीं ज़ाहिर करेंगे. इसलिए निगाहों में बने रहने के लिए अपना काम अच्छी तरह से करें. आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे. मुमकिन है कि आपका जीवनसाथी आज आपके लिए पर्याप्त समय न निकाल पाए. आज का दिन अपने व्यक्तित्व को निखारने में लगा सकते हैं. बेकार समय बिताने तो यह बेहतर ही है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 22 November 2020)


आर्थिक दिक़्क़तें आपके लिए परेशानी का सबब बन सकती हैं. कोई बड़ी योजनाओं और विचारों के ज़रिए आपका ध्यान आकर्षित कर सकता है. किसी भी तरह का निवेश करने से पहले उस व्यक्ति के बारे में भली-भांति जांच-पड़ताल कर लें. अगर आप अपने साथी के नज़रिए को नज़रअंदाज़ करेंगे, तो वह अपना आपा खो सकता/सकती है. आपके प्रिय का मूड ठीक नहीं है, इसलिए सोच-समझ कर कोई भी काम करें. अपनी सुस्त और हतोत्साहित मनःस्थिति के चलते आप दफ़्तर में विवाद का केंद्र बन सकते हैं. अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है. आपके जीवनसाथी की सुस्ती आपके कई कामों पर पानी फेर सकती है. इंटरनेट सर्फ़िंग करना आपकी अंगुलियों की अच्छी वर्जिश करने के साथ-साथ आपके ज्ञान को भी बढ़ा सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज