Horoscope Today, 22 September 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले परिवार के सदस्‍यों की सेहत का रखें ख्‍याल 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २२ सितंबर २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 22 September 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 5:59 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 22 September 2020)


कामकाम में आपकी तेज़ी लम्बे समय से चली आ रही समस्या का समाधान कर देगी. आज सिर्फ़ बैठने की बजाय कुछ ऐसा कीजिए जो आपकी कमाई में इज़ाफ़ा कर सके. बच्चे ज़्यादा वक़्त साथ बिताने की मांग करेंगे, लेकिन उनका बर्ताव सहयोगी और समझदारी भरा होगा. ख़ुद को किसी भी ग़लत और ग़ैर-ज़रूरी चीज़ से दूर रखें, क्योंकि आप उसकी वजह से मुश्किल में फंस सकते हैं. मशहूर लोगों से मेलजोल आपको नई योजनाएं और आइडिया सुझाएगा. सेमिनार और प्रदर्शनी आदि आपको नई जानकारियां और तथ्य मुहैया कराएंगे. आप अपने जीवनसाथी के प्यार की मदद से ज़िन्दगी की मुश्किलों का आसानी से सामना कर सकते हैं. सितारे कह रहे हैं कि आज का दिन तनहा गुज़रने वाला है. अपने पालतू पशु के साथ समय बिताकर इस समस्या से निजात पा सकते हैं.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 22 September 2020)


आपका स्पष्ट और निडर नज़रिया आपके दोस्त के अहम को ठेस पहुंचा सकता है. घरेलू सुख-सुविधा की चीज़ों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. बढ़िया दिन है जब आप सबके ध्यान को अपनी तरफ़ खींचेंगे. आपके सामने चुनने के लिए कई चीज़ें होंगी और आपके सामने समस्या यह होगी कि किसे पहले चुना जाए. आपका प्रिय दिन भर आपको याद करने में समय बिताएगा. पैसे बनाने के उन नए विचारों का उपयोग करें, जो आज आपके ज़ेहन में आएं. तनाव से भरा दिन, जब नज़दीकी लोगों से कई मतभेद उभर सकते हैं. जब आपका जीवनसाथी जब सारे मनमुटाव भुलाकर प्यार के साथ आपके पास फिर आएगा, तो जीवन और भी सुन्दर लगेगा. संभव है कि आध्यात्मिकता की ओर तीव्र खिंचाव महसूस हो. साथ ही मुमकिन है कि किसी योग कैंप में जाना हो, किसी धर्मगुरु के प्रवचन सुनने का योग बने या फिर कोई आध्यात्मिक पुस्तक पढ़ें.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 22 September 2020)


माता-पिता का स्वास्थ्य चिंता का कारण बन सकता है. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है. कोई ऐसा रिश्तेदार जो बहुत दूर रहता है, आज आपसे संपर्क कर सकता है. रोमांस के लिए अच्छा दिन है. जिस पहचान और पुरस्कार की उम्मीद आप कर रहे थे, वह बाद के लिए टल सकती है और आपको हताशा का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे बदलाव लाएं जो आपके रूप-रंग में निखार ला सके और संभावित साथियों को आपकी ओर आकर्षित करे. आपके जीवनसाथी की ओर से मिला कोई ख़ास तोहफ़ा आपके खिन्न मन को ख़ुश करने में काफ़ी मददगार साबित होगा. आज के भाग-दौड़ भरे दौर में हम अपने परिवार को कम समय ही दे पाते हैं, लेकिन परिवार के साथ बेहतरीन लम्हे गुज़ारने का यह उम्दा मौक़ा है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज