Horoscope Today, 22 September 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों की किसी खास से होगी मुलाकात 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २२ सितंबर २०२० Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 22 September 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 6:26 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 22 September 2020)


अपनी ऊर्जा का इस्तेमाल किसी मुश्किल में फंसे इंसान की मदद करने के लिए करें. याद रखें यह शरीर तो एक-न-एक दिन मिट्टी में मिलने वाला है, अगर यह किसी के काम न आ सके तो इसका क्या फ़ायदा? आज आप काफ़ी पैसे बना सकते हैं, लेकिन इसे अपने हाथों से फिसलने न दें. घरेलू ज़िम्मेदारियों से किसी भी क़ीमत पर पल्ला न झाड़ें. आपके प्रिय की ख़राब तबियत के चलते रोमांस को दरकिनार होना पड़ सकता है. आज अनुभवी लोगों से जुड़कर जानने की कोशिश करें कि उनका क्या कहना है. आज सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है. जहां दिल की बजाय दिमाग़ का ज़्यादा इस्तेमाल करना चाहिए. आपको और आपके जीवनसाथी को कोई बहुत सुखद ख़बर सुनने को मिल सकती है. किसी अनचाहे मेहमान के आने से आपका दिन बेकार गुज़रने की सम्भावना है.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 22 September 2020)


अपने बच्चे का प्रदर्शन आपको बहुत ख़ुशी देगा. उधार मांगने वाले लोगों को नज़रअन्दाज़ करें. ऐसा कोई जिसे आप जानते हैं, आर्थिक मामलों को ज़रूरत से ज़्यादा गंभीरता से लेगा और घर में थोड़ा-बहुत तनाव भी पैदा होगा. रोमांटिक मुलाक़ात आपकी ख़ुशी में तड़के का काम करेगी. संतोषजनक परिणाम पाने के लिए काम को योजनाबद्ध तरीक़े से करें, दफ़्तर की परेशानियों को हल करने में आपको मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है. यात्रा और शिक्षा से जुड़े काम आपकी जागरूकता में वृद्धि करेंगे. किसी पड़ोसी, दोस्त या रिश्तेदार की वजह से वैवाहिक जीवन में अनबन मुमकिन है. आप कुछ समय अपने व्यक्तित्व को निखारने में लगा सकते हैं, क्योंकि आकर्षक व्यक्तित्व का आत्म-निर्माण में अहम योगदान होता है.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 22 September 2020)


अवसाद या तनाव मन की शान्ति को नष्ट कर सकता है. रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा. परिवार के साथ सामाजिक गतिविधियां सभी को ख़ुश रखेंगी. आज आपको अपने प्रिय की याद सताएगी. दोस्त आपको तारीफ़ से सराबोर कर देंगे, क्योंकि आप बहुत कठिन काम पूरा करने में क़ामयाब रहेंगे. आज आपके पास लोगों से मिलने-जुलने का और अपने शौक़ पूरे करने का पर्याप्त खाली वक़्त है. ऐसा लगता है कि आपका जीवनसाथी आपसे निराश है और आपको यह बात मालूम होने वाली है. सितारों की मानें तो आज आप अपने दोस्तों के साथ एक बेहतरीन शाम गुज़ारने वाले हैं. बस इतना याद रखें कि कोई भी चीज़ ज़रूरत से ज़्यादा हो तो अच्छी नहीं होती है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज