Horoscope Today, 23 April 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले बैंकिग क्षेत्र से जुड़े लोगों की हो सकती है पदोन्नति 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २३ अप्रैल, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 23 April 2021 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 5:55 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 23 April 2021)



सेहत को लेकर ज़्यादा देखभाल की ज़रूरत है. हंसी-मज़ाक में कही गयी बातों को लेकर किसी पर शक़ करने से बचें. बच्चे आपको घरेलू काम-काज निबटाने में मदद करेंगे. किसी की प्यार में क़ामयाबी मिलने की कल्पना को सच कराने में मदद करें. अपने चारों ओर होने वाली गतिविधियों का ध्यान रखें, क्योंकि आपके काम का श्रेय कोई दूसरा ले सकता है. दिक़्क़तों का तेज़ी से मुक़ाबला करने की आपकी क्षमता आपको ख़ास पहचान दिलाएगी. अगर आप और आपका जीवनसाथी खाने-पीने पर ज़्यादा ध्यान देंगे, तो सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है. खुलकर गाना गाना और जमकर नाचना आपकी हफ़्ते भर की थकान और तनाव को रफ़ूचक्कर कर सकता है.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 23 April 2021)



आज का दिन आनन्द से भरा रहेगा, क्योंकि आप ज़िन्दगी को पूरी तरह जिएंगे. सिर्फ़ अक़्लमंदी से किया गया निवेश ही फलदायी होगा, इसलिए अपनी मेहनत की कमाई सोच-समझ कर लगाएं. विदेश में रह रहे किसी रिश्तेदार से मिला तोहफ़ा आपके लिए ख़ुशी लेकर आएगा. प्रेम के दृष्टिकोण से उत्तम दिन है. बैंकिग क्षेत्र से जुड़े लोगों को कोई अच्छी ख़बर मिल सकती है. पदोन्नति की काफ़ी संभावना है. आप अपनी ख़ुशी दुगनी करने के लिए सहकर्मियों से बांट सकते हैं. अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे, तो वह आपका पीछा हर निकृष्ट तरीक़े से करेगी. कोई रिश्तेदार अचानक आपके घर आ सकता है, जिसके चलते आपकी योजनाएं गड़बड़ा सकती हैं. छुट्टी का पूरा दिन चीज़ों की मरम्मत कराने की कोशिश में ज़ाया हो जाए, यह वाक़ई बहुत बुरा लगता है. ख़ास तौर पर तब जबकि वह चीज़ ठीक भी न हो.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 23 April 2021)



भागमभाग भरे दिन के बावजूद आपकी सेहत पूरी तरह दुरुस्त रहेगी. पैसे कमाने के नए मौक़े मुनाफ़ा देंगे. सम्हल कर दोस्तों से बात करें, क्योंकि आज के दिन दोस्ती में दरार पड़ने की आशंका है. आपका स्वास्थ और ऊर्जा का स्तर कामकाज में आपका सहयोग नहीं करेंगे. गप्पबाज़ी और अफ़वाहो से दूर रहें. आपको अपने जीवनसाथी से जुड़ी कोई ऐसी बात पता चल सकती है, जिसे आप कभी नहीं जानना चाहते थे. दिन के पहले भाग में ख़ुद को थोड़ा अलसाहट भरा महसूस कर सकते हैं, लेकिन अगर आप घर से बाहर निकलने की हिम्मत जुटाएं तो काफ़ी काम किया जा सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज