अपना शहर चुनें

States

Horoscope Today, 23 November 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को कार्यक्षेत्र में वरिष्ठों का दबाव देगा तनाव 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २३ नवंबर, २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 23 November 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2020, 5:48 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 23 November 2020)


कार्यक्षेत्र में वरिष्ठों का दबाव और घर में अनबन के चलते आपको तनाव का सामना करना पड़ सकता है, जो काम में आपकी एकाग्रता को भंग करेगा. रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा. क़रीबी दोस्त और साझीदार नाराज़ होकर आपकी ज़िंदगी मुश्किल बना सकते हैं. प्यार के नज़रिए से देखें तो आज आप जीवन के रस का भरपूर आनन्द लेने में सफल रहेंगे. थोड़ा-सा मोलभाव और चतुरता काफ़ी फ़ायदा पहुंचा सकती है. सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है. आपका जीवनसाथी आपको ख़ुश करने के लिए आज काफ़ी कोशिशें करता नज़र आएगा. परिवार के साथ मिलकर किसी ज़रूरी फ़ैसले को अन्तिम रूप दिया जा सकता है. ऐसा करने के लिए यही सही वक़्त भी है. आगे चलकर यह निर्णय काफ़ी लाभदायक साबित होगा.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 23 November 2020)


बच्चों के साथ आप सुकून पाएंगे. बच्चों की यह क्षमता क़ुदरती है और न केवल आपके परिवार के बच्चों में, बल्कि हर बच्चे में यह गुण होता है. वे आपको सुकून और राहत दे सकते हैं. चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में फंसने से बचें. निवेश करने में काफ़ी सावधानी बरतें. अपने पारिवारिक सदस्यों को तय नहीं करने दीजिए कि आज के दिन आपको क्या करना है और क्या नहीं. आपके लिए अपने प्रिय से दूर रहना बहुत मुश्किल होगा. किसी भी तरह की साझीदारी करने से पहले उसके बारे में अपनी अंदरूनी भावना की बात ज़रूर सुनें. यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा. आपको ख़ुशी से भरी शादीशुदा ज़िन्दगी की एहमियत का एहसास होगा. अपने साथी के लिए कोई बेहतरीन पकवान बनाना आपके फीके पड़े रिश्तों में गर्मजोशी भर सकता है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 23 November 2020)


अपनी सेहत के बारे में ज़रूरत से ज़्यादा चिंता न करें. निश्चिंतता बीमारी की सबसे बड़ी दवा है. आपका सही रवैया ग़लत रवैये को हराने में क़ामयाब रहेगा. फ़ौरी तौर पर मज़े लेने की अपनी प्रवृत्ति पर क़ाबू रखें और मनोरंजन पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने से बचें. ऐसे लोगों को संभालने में काफ़ी दिक़्क़त होगी, जो आपको नीचे खींचने की कोशिश करते हैं. आज के दिन आप अपने प्रिय को बहुत याद करेंगे. अपनी नौकरी से चिपके रहिए और दूसरों से उम्मीद मत कीजिए कि वे आकर आपकी मदद करेंगे. अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है. आपका जीवनसाथी आपको प्यार का एहसास देना चाहता है, उसकी मदद करें. यह दिन दोस्तों-रिश्तेदारों के साथ शॉपिंग पर जाने का है. बस अपने ख़र्चों पर थोड़ी नज़र रखें. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज