Horoscope Today, 23 September 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को पुराने दोस्तों का मिलेगा साथ 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २३ सितंबर २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 23 September 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 23, 2020, 5:54 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 23 September 2020)


आपका व्यक्तित्व आज इत्र की तरह महकेगा और सबको आकर्षित करेगा. आकस्मिक मुनाफ़े के ज़रिए आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे. पुराने दोस्त मददगार और सहयोगी साबित होंगे. आप अपने प्रिय की बांहों में आराम महसूस करेंगे. पेशेवर तौर पर आज का दिन सकारात्मक रहेगा. इसका भरपूर उपयोग करें. अगर आप ख़रीदारी पर जाएं तो ज़रूरत से ज़्यादा जेब ढीली करने से बचें. आपका जीवनसाथी किसी फ़रिश्ते की तरह आपका बहुत ध्यान रखेगा. अपने साथी के लिए कोई बेहतरीन पकवान बनाना आपके फीके पड़े रिश्तों में गर्मजोशी भर सकता है.

वृष राशिफल (Vrishabh rasifal 23 September 2020)


आपकी उम्मीद एक महक से भरे हुए ख़ूबसूरत फूल की तरह खिलेगी. जेवर और एंटीक में निवेश फ़ायदेमंद रहेगा और समृद्धि लेकर आएगा. आपको परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ बिताने के लिए पर्याप्त समय मिलेगा. आपके प्रिय की ख़राब तबियत के चलते रोमांस को दरकिनार होना पड़ सकता है. अगर आप अपना नज़रिया आस-पास के ऐसे लोगों को बताएं जो महत्वपूर्ण निर्णय लेते हों, तो आपको लाभ होगा. साथ ही आपको काम के प्रति अपने समर्पण और निष्ठा के लिए शाबाशी भी मिलने की संभावना है. अपने व्यक्तित्व और रंग-रूप को बेहतर बनाने का कोशिश संतोषजनक साबित होगी. आप बिना किसी बात के अपने जीवनसाथी से झगड़ सकते हैं. अगर आप अपने मन की सुनें, तो यह दिन ख़रीदारी के लिहाज़ से उम्दा है. आपको कुछ अच्छे कपड़ों और जूतों की ज़रूरत भी है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 23 September 2020)


अपनी क्षमताओं को पहचानें, क्योंकि आपके अन्दर ताक़त की नहीं बल्कि इच्छा-शक्ति की कमी है. नया आर्थिक क़रार अंतिम रूप लेगा और धन आपकी तरफ़ आएगा. बच्चे की पढ़ाई के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. इस समय जो समस्याएं आपको झेलनी पड़ रही हैं, वे क्षणिक हैं और समय के साथ वे ख़ुद-ब-ख़ुद ख़त्म हो जाएंगी. ख़ुद को किसी भी ग़लत और ग़ैर-ज़रूरी चीज़ से दूर रखें, क्योंकि आप उसकी वजह से मुश्किल में फंस सकते हैं. साझीदारी में किसी नई परियोजना को शुरू करने के लिए अच्छा दिन है. इससे सभी को मुनाफ़ा होगा, लेकिन साझीदार से हाथ मिलाने से पहले भली-भांति विचार कर लें. बातचीत में कुशलता आज आपका मज़बूत पक्ष साबित होगी. ग़लतफ़हमी के लम्बे दौर के बाद इस शाम आपको जीवनसाथी के प्यार का तोहफ़ा नसीब होगा. परिवार के साथ मिलकर किसी ज़रूरी फ़ैसले को अन्तिम रूप दिया जा सकता है. ऐसा करने के लिए यही सही वक़्त भी है. आगे चलकर यह निर्णय काफ़ी लाभदायक साबित होगा. (साभार-AstroSage.com)



Horoscope Today, 23 September 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को सेहत से जुड़ी दिक्कतें दे सकती हैं तनाव

Horoscope Today, 23 September 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए आज का दिन लाया है खुशियां

Horoscope Today, 23 September 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले निवेश में बरतें सावधानी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज