अपना शहर चुनें

States

Horoscope Today, 24 February 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले मुश्किल हालात में धैर्य न खोएं, मिलेगी कामयाबी 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २४ फरवरी, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 24 February 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 7:04 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rasifal 24 February 2021)


ख़ुद को किसी रचनात्मक काम में लगाएं. मानसिक शांति के लिए आपकी खाली बैठने की आदत ख़तरनाक साबित हो सकती है. आर्थिक तौर पर सुधार के चलते आप आसानी से काफ़ी वक़्त से लंबित बिल और उधार चुका सकेंगे. आपके निरंकुश व्यवहार के चलते पारिवारिक सदस्य ख़फ़ा हो सकते हैं. आज जीवन से रोमांटिक पहलू ओझल-सा रहेगा. अगर आप यक़ीन करते हैं कि वक़्त ही पैसा है तो आपको अपनी क्षमताओं को शीर्ष पर पहुंचाने के लिए ज़रूरी क़दम उठाने होंगे. अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है. यह आपके पूरे वैवाहिक जीवन के सबसे ज़्यादा स्नेहपूर्ण दिनों में से एक हो सकता है. तस्वीरें जीवन का दिलचस्प पहलू होती हैं. अपनी पुरानी तस्वीरों को देखकर आप पुरानी ख़ुशनुमा यादों में एक बार फिर से खो सकते हैं.

वृष राशिफल (Vrishabh Rashifal, 24 February 2021)


अपना धैर्य न खोएं, ख़ास तौर पर मुश्किल हालात में. दूसरों को प्रभावित करने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. आपका ज्ञान और हास-परिहास आपके चारों ओर लोगों को प्रभावित करेगा. हालांकि प्यार में निराशा हाथ लग सकती है लेकिन हिम्मत मत हारिए क्योंकि आखिर में जीत सच्चे प्यार की ही होती है. आज फ़ायदा हो सकता है, बशर्ते आप अपनी बात भली-भांति रखें और काम में लगन, उत्साह दिखाएं. दिक़्क़तों का तेज़ी से मुक़ाबला करने की आपकी क्षमता आपको ख़ास पहचान दिलाएगी. जब आप किसी के साथ रहते हैं, तो थोड़े-बहुत झगड़े होते ही हैं. आपका अपने जीवनसाथी से वाद-विवाद हो सकता है. आप कुछ समय अपने व्यक्तित्व को निखारने में लगा सकते हैं, क्योंकि आकर्षक व्यक्तित्व का आत्म-निर्माण में अहम योगदान होता है.
ये भी पढ़ें- तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले कामकाजी लोगों के लिए अच्‍छा है दिन, मिलेगी सराहना
कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए सफर रहेगा बेहतर, मिलेंगे नए मौके
मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का धर्म और अध्‍यात्‍म की ओर रहेगा झुकाव


मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 24 February 2021)


आप खाली समय का आनंद ले सकेंगे. आपके ख़र्चों में बढ़ोतरी होगी, जो आपके लिए परेशानी का सबब साबित हो सकती है. जीवनसाथी आपको धूम्रपान की लत से छुटकारा पाने के लिए प्रेरित करेगा. दूसरी बुरी आदतें छोड़ने के लिए भी बढ़िया समय है, क्योंकि जब लोहा गर्म हो तभी वार किया जाता है. प्यार के मामले में आज आप ग़लत समझे जा सकते हैं. मार्केटिंग के क्षेत्र में काम करने की आपकी महत्वाकांक्षा फलीभूत हो सकती है. इससे आपको बेहद ख़ुशी मिलेगी और इस काम को पाने के लिए झेली गयी सारी मुसीबतें मिट जाएंगी. दीर्घावधि में कामकाज के सिलसिले में की गयी यात्रा फ़ायदेमंद साबित होगी. जीवनसाथी की ख़राब सेहत का असर आपके काम-काज पर भी पड़ सकता है, लेकिन आप किसी तरह चीज़ें संभालने में क़ामयाब रहेंगे. अपने प्रिय को याद करना ही बेहतर रहेगा, क्योंकि सितारे बता रहे हैं कि आज की मुलाक़ात में कुछ अड़चनें आ सकती हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज