Horoscope Today, 24 March 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के जीवन में घुलेंगे प्रेम के रंग, खुशी भरा रहेगा माहौल

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २४ मार्च, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 24 March 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 5:50 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 24 March 2021)



अच्छी सेहत के लिए दूर तक पैदल घूमें. आज के दिन आप ऊर्जा से लबरेज़ रहेंगे और मुमकिन है कि अचानक अनदेखा मुनाफ़ा भी मिले. आज का दिन ख़ुशियों से भरा रहेगा, क्योंकि आपका जीवन-साथी आपको ख़ुशी देने का हर प्रयास करेगा. आपको प्यार में ग़म का सामना करना पड़ सकता है. अगर आप सीधा जवाब नहीं देंगे तो आपके सहयोगी आपसे नाराज़ हो सकते हैं. आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे. आप शादीशुदा ज़िन्दगी से जुड़े चुटकुले सोशल मीडिया पर पढ़कर खिलखिलाते हैं, लेकिन आज जब आपके वैवाहिक जीवन से जुड़ी कई प्यारी चीज़ें आपके सामने आएंगी, तो आप भावुक हुए बिना नहीं रह सकेंगे. पूरा दिन बैठकर ऊबने की बजाय ब्लॉगिंग करें या कोई रोचक किताब पढ़ें.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 24 March 2021)



दोस्तों का रुख़ सहयोगी रहेगा और वे आपको ख़ुश रखेंगे. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है. एक नज़दीकी रिश्तेदार ख़ुद के लिए आपका ज़्यादा ध्यान चाहेगा, हालांकि वह काफ़ी मददगार और ख़याल रखने वाला होगा. आज आपके प्रिय को आपके अस्थिर रवैये के चलते आपसे तालमेल बिठाने में काफ़ी दिक़्क़त का सामना करना पड़ेगा. आने वाले समय में दफ़्तर में आपका आज का काम कई तरीक़े से असर दिखाएगा. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. शादीशुदा ज़िन्दगी के नज़रिए से चीज़ें काफ़ी अच्छी रहेंगी. संगीत, नृत्य और बाग़बानी जैसे अपने शौक़ों के लिए भी समय निकालें. इससे आपको संतुष्टि का अनुभव होगा.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 24 March 2021)



आज का दिन उन दिनों की तरह नहीं है जब आप भाग्यशाली साबित होते हैं, इसलिए आज जो कुछ बोलें ज़रा सोच-समझ कर बोलें, क्योंकि ज़रा-सी बातचीत दिनभर खिंचकर बड़े विवाद का रूप ले सकती है और आपको तनाव के पल भी दे सकती है. आज के दिन निवेश करने से बचना चाहिए. मुमकिन है कि आज आप ख़रीदारी करने बाहर जाएं, लेकिन आप ग़ैर-ज़रूरी चीज़ों पर ज़्यादा ख़र्च करके अपने साथी को दुखी कर सकते हैं. भावनात्मक उथल-पुथल आपको परेशान कर सकती है. सहकर्मियों के साथ काम करते वक़्त युक्ति और चतुरता की ज़रूरत होगी. अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. शादी के ठीक पहले के ख़ूबसूरत दिनों की याद ताज़ा हो सकती है. वही छेड़छाड़, आगे-पीछे घूमना और इज़हार गर्माहट पैदा करेंगे. संगीत तनाव दूर करने की रामबाण दवा है, आज के दिन अच्छा संगीत सुनना आपके हफ़्ते भर के तनाव को छूमंतर कर सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज