Horoscope Today, 24 March 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले बहस या झगड़े से रहें दूर, धैर्य से लें काम

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २४ मार्च, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 24 March 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 7:02 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 24 March 2021)



आपका विनम्र स्वभाव सराहा जाएगा. कई लोग आपकी ख़ासी तारीफ़ कर सकते हैं. आज का दिन ऐसी चीज़ों को ख़रीदने के लिए बढ़िया है, जिनकी क़ीमत आगे चलकर बढ़ सकती है. आपके बच्चे के पुरस्कार वितरण समारोह का बुलावा आपके लिए ख़ुशनुमा एहसास रहेगा. वह आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगा और आप उसके ज़रिए अपने सपने साकार होते हुए देखेंगे. अपने प्रिय से कुछ भी तल्ख़ कहने से बचें, नहीं तो बाद में आपको पछताना पड़ सकता है. यह दूसरे देशों में व्यावसायिक सम्पर्क बनाने का बेहतरीन समय है. जब आपसे राय पूछी जाए तो संकोच न करें, क्योंकि इसके लिए आपकी काफ़ी तारीफ़ होगी. बढ़िया खाना, रोमानी पल और जीवनसाथी का साथ, यही ख़ास है आज. विचारों से ही मनुष्य की दुनिया बनती है, कोई बेहतरीन किताब पढ़कर आप अपनी विचारधारा को और सशक्त कर सकते हैं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 24 March 2021)



शारीरिक और मानसिक बीमारी की जड़ दुख हो सकता है. किसी बड़े समूह में भागीदारी आपके लिए दिलचस्प साबित होगी, हालांकि आपके ख़र्चे बढ़ सकते हैं. क़रीबी पारिवारिक सदस्य आपको झुंझलाहट और जलन का अनुभव कराएंगे. बहस या झगड़े में उलझने की बजाय शांति से यह बताएं कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं. निजी मसले नियन्त्रण में रहेंगे. व्यवसाय में नए विचारों का स्वागत खुले दिमाग़ और तेज़ी के साथ करें. ऐसा करना आपके पक्ष में रहेगा. आपको उन्हें अपनी मेहनत से हक़ीक़त में बदलने की ज़रूरत है, जो व्यवसाय में बने रहने का मूल मंत्र है. काम में दिलचस्पी बनाए रखने के लिए ख़ुद को शांत रखें. अगर आज आप यात्रा कर रहे हैं तो आपको अपने सामान की अतिरिक्त सुरक्षा करने की ज़रूरत है. आपके प्रिय का एक अप्रत्याशित सकारात्मक कार्य, विवाह को लेकर आपकी धारणा को बदल सकता है. खुलकर गाना गाना और जमकर नाचना आपकी हफ़्ते भर की थकान और तनाव को रफ़ूचक्कर कर सकता है.
Horoscope Today, 24 March 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के जीवन में घुलेंगे प्रेम के रंग, खुशी भरा रहेगा माहौल

Horoscope Today, 24 March 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले योग्य कर्मियों की होगी पदोन्नति, मिलेगा फायदा

Horoscope Today, 24 March 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को जीवनसाथी की बिगड़ती सेहत करेगी चिंतित, रखें ख्याल



मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 24 March 2021)



इससे पहले कि नकारात्मक विचार मानसिक बीमारी का रूप ले लें, आप इन्हें ख़त्म कर दें. ऐसा आप किसी दान-पुण्य के काम में सहभागिता के ज़रिए कर सकते हैं, जिससे आपको मानसिक संतोष मिलेगा. आपके ख़र्चों में बढ़ोतरी होगी, जो आपके लिए परेशानी का सबब साबित हो सकती है. बच्चों से असहमति के चलते वाद-विवाद हो सकता है और यह झुंझलाहट भरा साबित होगा. कोई अच्छी ख़बर या जीवनसाथी/प्रिय से मिला कोई संदेश आपके उत्साह को दोगुना कर देगा. ऐसे लोगों से साथ जुड़ें जो स्थापित हैं और भविष्य के रुझानों को समझने में आपकी मदद कर सकते हैं. यात्राओं से तुरंत लाभ तो नहीं होगा, लेकिन इसके चलते अच्छे भविष्य की नींव रखी जाएगी. शादी के बाद वैवाहिक जीवन में प्यार सुनने में मुश्किल ज़रूर लगता है, लेकिन आप आज महसूस करेंगे कि यह मुमकिन है. संभव है कि आज आपकी जीभ को भरपूर मज़ा मिले. किसी उम्दा रेस्तरां में जाना मुमकिन है और लज़ीज़ खाने का लुत्फ़ उठा सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज