Horoscope Today, 24 November 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का उत्‍साह बढ़ाएगी तनख्‍वाह में बढ़ोतरी 

राशिफल

आज का राशिफल, २४ नवंबर, २०२० Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 24 November 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • Share this:

    मकर राशिफल (Makar rashifal, 24 November 2020)


    आपका प्रबल आत्मविश्वास और आज के दिन का आसान कामकाज मिलकर आपको आराम के लिए काफ़ी वक़्त देंगे. संदिग्ध आर्थिक लेन-देन में फंसने से सावधान रहें. दिन के उत्तरार्ध में अचानक आई कोई अच्छी ख़बर पूरे परिवार को ख़ुशी देगी. इकतरफ़ा प्यार आपके लिए काफ़ी ख़तरनाक साबित होगा. कामकाज के मामलों को सुलझाने के लिए अपनी होशियारी और प्रभाव का इस्तेमाल करें. दूसरों की राय को ग़ौर से सुनें, अगर आप आज वाक़ई फ़ायदा चाहते हैं तो. सम्भव है कि आपके जीवनसाथी की वजह से आपकी प्रतिष्ठा को थोड़ी ठेस पहुंचे. छुट्टी का पूरा दिन चीज़ों की मरम्मत कराने की कोशिश में ज़ाया हो जाए, यह वाक़ई बहुत बुरा लगता है. ख़ास तौर पर तब जबकि वह चीज़ ठीक भी न हो.

    कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 24 November 2020)


    बेचैनी की कसमसाहट आपको परेशान कर सकती है. इससे बचने के लिए टहलने निकलें और ताज़ा हवा में गहरी सांसें लें. साथ ही सकारात्मक सोच भी बहुत मददगार रहेगी. आप घूमने-फिरने और पैसे ख़र्च करने के मूड में होंगे, लेकिन अगर आपने ऐसा किया तो बाद में आपको पछताना पड़ सकता है. आपका ज़्यादातर समय दोस्तों और परिवार के साथ बीतेगा. रोमांस के लिए बढ़ाए गए क़दम असर नहीं दिखाएंगे. साझीदारी और व्यापार में हिस्सेदारी वग़ैरह से दूर रहें. आज ऐसे बर्ताव करें जैसे कि आप सुपर-स्टार हैं, लेकिन सिर्फ़ उन चीज़ों की ही प्रशंसा करें जो उसके क़ाबिल हैं. वैवाहिक जीवन में स्नेह को दिखलाने का अपना महत्व है और इस चीज़ का अनुभव आज आप करेंगे. सितारे इशारा कर रहे हैं कि किसी नज़दीकी स्थान की यात्रा हो सकती है. यह सफ़र मज़ेदार रहेगा और आपके प्रिय लोगों का साथ मिलेगा.

    मीन राशिफल (Meen rashifal, 24 November 2020)


    अवांछित विचार दिमाग़ में छा सकते हैं. ख़ुद को शारीरिक व्यायाम का मज़ा लेने दें, क्योंकि खाली दिमाग़ शैतान का घर होता है. लम्बे अरसे को मद्देनज़र रखते हुए निवेश करें. दोस्त शाम के लिए कोई बढ़िया योजना बनाकर आपका दिन ख़ुशनुमा कर देंगे. किसी तीसरे इंसान का दखल आपके और आपके प्रिय के बीच गतिरोध पैदा करेगा. तनख़्वाह में बढ़ोतरी आपको उत्साह से भर सकती है. यह वक़्त अपनी सभी निराशाओं और परेशानियों को मिटाने का है. अगर आप लंबे समय से अपने जीवन में किसी रोचक चीज़ के होने का इंतज़ार कर रहे हैं, तो निश्चय ही आपको उसके संकेत दिखाई देने लगेंगे. आज आपको अपने जीवनसाथी का दैवीय पक्ष देखने को मिल सकता है. सोशल मीडिया पर ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त गुज़ारना न केवल समय की बर्बादी है, बल्कि सेहत के लिहाज़ से भी अच्छा नहीं है. (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.