Horoscope Today, 24 October 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को आंखों से जुड़े रोग कर सकते हैं परेशान

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २४ अक्‍टूबर, २०२० Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 24 October 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2020, 5:45 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 24 October 2020)


आपका उदार स्वभाव आज आपके लिए कई ख़ुशनुमा पल लेकर आएगा. हर निवेश को सावधानीपूर्वक अंजाम दें और ग़ैर-ज़रूरी नुक़सान से बचने के लिए उचित सलाह लेने में न हिचकिचाएं. दोस्त और घर वाले आपको प्यार और सहयोग देंगे. दिन को ख़ास बनाने के लिए स्नेह और उदारता के छोटे-छोटे तोहफ़े लोगों को दें. आज आपकी कड़ी मेहनत कार्यक्षेत्र में ज़रूर रंग दिखाएगी. कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी. आप अपने जीवनसाथी के प्यार की गर्माहट महसूस कर सकते हैं. अगर आज कुछ ज़्यादा करने को नहीं है तो किसी लाइब्रेरी में समय बिताना एक अच्छा विकल्प हो सकता है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 24 October 2020)


आपका सबसे बड़ा सपना हक़ीक़त में बदल सकता है, लेकिन अपने उत्साह को क़ाबू में रखें, क्योंकि ज़्यादा ख़ुशी भी परेशानी का सबब बन सकती है. इस बात में सावधानी बरतें कि आप किसके साथ आर्थिक लेन-देन कर रहे हैं. सबको अपनी महफ़िल में दावत दें. क्योंकि आपके पास आज अतिरिक्त ऊर्जा है, जो आपको किसी पार्टी या कार्यक्रम का आयोजन करने के लिए प्रेरित करेगी. अपने प्रिय के साथ आज अच्छी तरह बर्ताव करें. आपके वरिष्ठ और सहकर्मी आपको कितना भी क्यों न उकसाएं, योगियों की तरह शान्त-चित्त बनाए रखें. आपकी संप्रेषण अर्थात कम्युनिकेशन की क्षमता प्रभावशाली साबित होगी. वैवाहिक जीवन में स्नेह को दिखलाने का अपना महत्व है और इस चीज़ का अनुभव आज आप करेंगे. विचारों से ही मनुष्य की दुनिया बनती है. कोई बेहतरीन किताब पढ़कर आप अपनी विचारधारा को और सशक्त कर सकते हैं.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 24 October 2020)


तरोताज़ा होने के लिए अच्छी तरह से आराम करें. ऐसा लगता है आप जानते हैं कि लोग आपसे क्या चाहते हैं, लेकिन आज अपने ख़र्चों को बहुत ज़्यादा बढ़ाने से बचें. दफ़्तर के तनाव को घर में न लाएं. इससे आपके परिवार की ख़ुशी ख़त्म हो सकती है. अच्छा यही है कि परेशानियों का सामना दफ़्तर में ही करें और घर पर पारिवारिक जीवन का आनंद लें. प्रेमी एक-दूसरे की पारिवारिक भावनाओं को समझेंगे. करियर के नज़रिए से शुरू किया सफ़र कारगर रहेगा, लेकिन ऐसा करने से पहले अपने माता-पिता से इजाज़ता ज़रूर ले लें, नहीं तो बाद में वे आपत्ति कर सकते हैं. ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा सकते हैं. अपने रिश्ते को कड़वाहट से बचाने के लिए कभी-कभी चुप रहना ही अच्छा है. आज का दिन आपके धैर्य की परीक्षा ले सकता है. टी. वी. देखना टाइम पास करने का एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है, परन्तु लगातार देखने से आंखों में दर्द संभव है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज