Horoscope Today, 24 October 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले व्‍यवहार में नरमी बनाए रखें

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २४ अक्‍टूबर, २०२० Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 24 October 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2020, 6:34 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 24 October 2020)


दूसरों की आलोचना करने की आपकी आदत के कारण आपको भी आलोचना का शिकार होना पड़ सकता है. अपना सेंस ऑफ़ ह्यूमर दुरुस्त रखें और पलटकर तल्ख़ जवाब देने से बचें. ऐसा करने पर आप आसानी से दूसरों की कड़ी टिप्पणियों से निजात पा लेंगे. नया आर्थिक क़रार अंतिम रूप लेगा और धन आपकी तरफ़ आएगा. पारिवारिक ज़िम्मेदारियों को न भूलें. प्रेम-जीवन में आशा की नयी किरण आयेगी. सहकर्मियों और कनिष्ठों के चलते चिंता और तनाव के क्षणों का सामना करना पड़ सकता है. कोई आध्यात्मिक गुरु या बड़ा आपकी सहायता कर सकता है. ख़राब मिज़ाज के चलते आप महसूस कर सकते हैं कि आपका जीवनसाथी आपको बेवजह तंग कर रहा है. केश-सज्जा और मालिश जैसे क्रियाकलापों में काफ़ी समय लगा सकते हैं और इसके बाद आप काफ़ी अच्छा भी महसूस करेंगे.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 24 October 2020)


आप मानसिक और शारीरिक तौर पर थकान महसूस कर सकते हैं. थोड़ा-सा आराम और पौष्टिक आहार आपके ऊर्जा-स्तर को उठाए रखने में अहम साबित होगा. आज निवेश के जो नए अवसर आपकी ओर आएं, उनपर विचार करें. लेकिन धन तभी लगाएं जब आप उन योजनाओं का भली-भांति अध्ययन कर लें. आपके जीवन-साथी की लापरवाही संबंधों में दूरी बढ़ा सकती है. साथ में अपना क़ीमती समय बिताएं और मीठी यादों को फिर से ताज़ा करें, ताकि पुराने दिनों को फिर से वापस लाया जा सके. आपके प्रिय के कड़वे शब्दों के कारण आपका मूड ख़राब हो सकता है. आज के दिन आपका कठिन परिश्रम फलदायी सिद्ध होगा. टैक्स और बीमे से जुड़े विषयों पर ग़ौर करने की ज़रूरत है. जीवनसाथी की वजह से आपको महसूस होगा कि उनके लिए दुनिया में आप ही सबसे महत्वपूर्ण हैं. परिवार के साथ मिलकर किसी ज़रूरी फ़ैसले को अन्तिम रूप दिया जा सकता है. ऐसा करने के लिए यही सही वक़्त भी है. आगे चलकर यह निर्णय काफ़ी लाभदायक साबित होगा.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 24 October 2020)


असुरक्षा/ दुविधा के चलते आप असमंजस में फंस सकते हैं. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न लें, ख़ासतौर पर अहम आर्थिक सौदों में मोलभाव करते वक़्त. पारिवारिक सदस्यों की मदद आपकी ज़रूरतों का ख़याल रखेगी. आज आपका प्रिय आपके साथ में समय बिताने और तोहफ़े की उम्मीद कर सकता है. आपका रवैया आपके लिए मुश्किल हालात खड़े कर सकता है. आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे. आपका जीवनसाथी हाल में हुई खटपट को भुलाकर अपने अच्छे स्वभाव का परिचय देगा. अच्छी नींद अच्छी सेहत के लिए बेहद ज़रुरी है. आप थोड़ा अधिक सो सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज