Horoscope Today, 25 April 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को जीवनसाथी की खराब सेहत देगी तनाव, रखें ख्‍याल

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २५ अप्रैल, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 25 April 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 5:54 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 25 April 2021)



सुकून हासिल करने लिए कुछ पल क़रीबी दोस्तों के साथ बिताएं. जेवर और एंटीक में निवेश फ़ायदेमंद रहेगा और समृद्धि लेकर आएगा. घरेलू ज़िम्मेदारियों से किसी भी क़ीमत पर पल्ला न झाड़ें. प्रेम हमेशा आत्मीय होता है और यही बात आप आज अनुभव करेंगे. सहकर्मियों और वरिष्ठों के पूरे सहयोग के चलते दफ़्तर में काम तेज़ रफ़्तार पकड़ लेगा. आज ऐसे बर्ताव करें जैसे कि आप 'सुपर-स्टार' हैं, लेकिन सिर्फ़ उन चीज़ों की ही प्रशंसा करें जो उसके क़ाबिल हैं. ज़्यादा ख़र्चे की वजह से जीवनसाथी से खट-पट हो सकती है. तस्वीरें जीवन का दिलचस्प पहलू होती हैं. अपनी पुरानी तस्वीरों को देखकर आप पुरानी ख़ुशनुमा यादों में एक बार फिर से खो सकते हैं.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 25 April 2021)



जल्दबाज़ी में लिया फ़ैसला परेशानी में डाल सकता है. कोई भी निर्णय लेने से पहले ठण्डे दिमाग़ से सोचें. नया आर्थिक क़रार अंतिम रूप लेगा और धन आपकी तरफ़ आएगा. अगर आप अपने आकर्षण और होशियारी का इस्तेमाल करें, तो लोगों से मनचाहा व्यवहार पा सकते हैं. रोमांस का मौसम है, लेकिन अपने जज़्बात क़ाबू में रखें, नहीं तो रिश्ते में खटास पैदा हो सकती है. चीज़ें कार्यक्षेत्र में बेहतर नज़र आती हैं. पूरे दिन आपका मिज़ाज बढ़िया रहेगा. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. वैवाहिक जीवन में कई उतार-चढ़ाव के बाद एक-दूसरे के प्यार को सराहने का यह सही दिन है. अकेलेपन का एहसास बहुत अखरता है और यह आज आपको जकड़ने की कोशिश कर सकता है. इसे ख़ुद पर क़ाबू न करने दें.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 25 April 2021)



खाते-पीते वक़्त सावधान रहें. लापरवाही बीमारी की वजह बन सकती है. आर्थिक तंगी से बचने के लिए अपने तयशुदा बजट से दूर न जाएं. ज़रूरत के वक़्त आपको दोस्तों का सहयोग मिलेगा. सम्हल कर दोस्तों से बात करें, क्योंकि आज के दिन दोस्ती में दरार पड़ने की आशंका है. किसी साझीदारी वाले व्यवसाय में जाने से बचें, क्योंकि मुमकिन है कि भागीदार आपका बेजा फ़ायदा उठाने की कोशिश करें. जीवनसाथी के ख़राब स्वास्थ्य की वजह से आपका कामकाज प्रभावित हो सकता है. परिवार में किसी सदस्य के साथ कहा-सुनी के चलते माहौल थोड़ा बोझिल हो सकता है, लेकिन अगर आप स्वयं को शान्त रखें और धैर्य से काम लें तो सबका मूड बढ़िया कर सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज