Horoscope Today, 25 April 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले दूसरों के मामलों में न दें दखल, व्‍यवहार में रखें नरमी 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २५ अप्रैल, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 25 April 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 6:57 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 25 April 2021)



आप आज ऊर्जा से भरपूर होंगे और कुछ असाधारण करेंगे. आर्थिक तौर पर सिर्फ़ और सिर्फ़ एक स्रोत से ही लाभ मिलेगा. दूसरों के मामलों में दख़ल देने से आज बचें. किसी के साथ जल्दी दोस्ती करने से बचें, क्योंकि इसके चलते आपको बाद में पछताना पड़ सकता है. तब तक कोई वादा न करें, जब तक आप ख़ुद यह न जानते हों कि आप उसे हर क़ीमत पर पूरा करेंगे. वेबीनार और ऑनलाइन प्रदर्शनी आदि आपको नई जानकारियां और तथ्य मुहैया कराएंगे. जीवनसाथी के साथ कुछ तनातनी मुमकिन है, लेकिन शाम के खाने के साथ चीज़ें भी सुलझ जाएंगी. यह दिन हो सकता है बहुत ही बढ़िया, मिलेगा अपनों का साथ.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 25 April 2021)



दोस्तों और परिवार के सदस्यों को आपकी ज़िन्दगी भले ही बेहतरीन नज़र आए, लेकिन हाल में हुई किसी घटना के चलते आप अन्दर-ही-अन्दर खिन्न और उदास होंगे. अगर आप सूझ-बूझ से काम लें, तो आज अतिरिक्त धन कमा सकते हैं. बच्चों से असहमति के चलते वाद-विवाद हो सकता है और यह झुंझलाहट भरा साबित होगा. निजी मसले नियन्त्रण में रहेंगे. आज आपके बॉस का बढ़िया मिज़ाज पूरे कार्यालय के माहौल को अच्छा बना देगा. अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है. अपने जीवनसाथी के किसी छोटी बात को लेकर बोले गए झूठ से आप आहत महसूस कर सकते हैं. आप कुछ समय अपने व्यक्तित्व को निखारने में लगा सकते हैं, क्योंकि आकर्षक व्यक्तित्व का आत्म-निर्माण में अहम योगदान होता है.
अन्‍य राशियों की जानकारी हासिल करने के लिए यहां करें क्लिक :-

-Horoscope Today, 25 April 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को जीवनसाथी की खराब सेहत देगी तनाव, रखें ख्‍याल

-Horoscope Today, 25 April 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के दूर होंगे मतभेद, बढ़ेंगी नजदीकियां



-Horoscope Today, 25 April 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले शत्रुओं से रहें सावधान, पहुंचा सकते हैं नुकसान

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 25 April 2021)



ध्यान और योग न केवल आध्यात्मिक तौर पर, बल्कि शारीरिक तौर पर भी आपके लिए फ़ायदेमन्द साबित होंगे. जल्दबाज़ी में निवेश न करें, अगर आप सभी मुमकिन कोणों से परखेंगे नहीं तो नुक़सान हो सकता है. घरेलू ज़िम्मेदारियों से किसी भी क़ीमत पर पल्ला न झाड़ें. आपको अपनी ओर से सबसे अच्छा बर्ताव करने की ज़रूरत है, क्योंकि आपके प्रिय का मूड बहुत अनिश्चित होगा. नए ग्राहकों से बात करने के लिए बेहतरीन दिन है. आपका जीवनसाथी आपसे नाराज़ हो सकता है, क्योंकि आप उनसे कोई बात साझा करना भूल गए थे. सितारे कह रहे हैं कि आज का दिन तनहा गुज़रने वाला है. अपने पालतू पशु के साथ समय बिताकर इस समस्या से निजात पा सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज