Horoscope Today, 25 April 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के दूर होंगे मतभेद, बढ़ेंगी नजदीकियां

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २५ अप्रैल, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 25 April 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 5:56 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 25 April 2021)



ध्यान और योग न केवल आध्यात्मिक तौर पर, बल्कि शारीरिक तौर पर भी आपके लिए फ़ायदेमन्द साबित होंगे. पैसा अचानक आपके पास आएगा, जो आपके ख़र्चों और बिल आदि को सम्हाल लेगा. आज का दिन मज़े करने के लिहाज़ से बढ़िया है, इसलिए अपनी पसंदीदा चीज़ों और काम का लुत्फ़ उठाएं. आज आपको अपने प्रिय का एक अलग ही अन्दाज़ देखने को मिल सकता है. कामकाज से जुड़े मामलों में दोस्त का अहम सहयोग मददगार रहेगा. आप जिस प्रतियोगिता में भी क़दम रखेंगे, आपका प्रतिस्पर्धी स्वभाव आपको जीत दिलाने में सहयोग देगा. जीवनसाथी के साथ रोज़ाना की खटपट आज बद-से-बदतर हो सकती है. छुट्टी का पूरा दिन चीज़ों की मरम्मत कराने की कोशिश में ज़ाया हो जाए, यह वाक़ई बहुत बुरा लगता है. ख़ास तौर पर तब जबकि वह चीज़ ठीक भी न हो.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 25 April 2021)



आपका प्रतिरक्षा-तंत्र इस समय कमज़ोर है, इसलिए ज़रूरी हो तो बीमार होने से पहले ही आवश्यक दवा लें. आप पैसे ख़र्च करने के मूड में होंगे, लेकिन अगर आपने ऐसा किया तो बाद में आपको पछताना पड़ सकता है. ऐसे विवादास्पद मुद्दों पर बहस करने से बचें, जो आपके और प्रियजनों के बीच गतिरोध पैदा कर सकते हैं. आपके प्रिय के साथ कुछ मतभेद उभर सकते हैं, साथ ही अपने साथी को अपना नज़रिया समझाने में भी तकलीफ़ महसूस होगी. साझेदारी में किए गए काम आख़िरकार फ़ायदेमंद साबित होंगे, लेकिन आपको अपने भागीदारों से काफ़ी विरोध का सामना करना पड़ सकता है. आज सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है, जहां दिल की बजाय दिमाग़ का ज़्यादा इस्तेमाल करना चाहिए. आपका जीवनसाथी आपसे नाराज़ हो सकता है, क्योंकि आप उनसे कोई बात साझा करना भूल गए थे. बेहतर भविष्य की योजना बनाना कभी बुरा नहीं होता. आज के दिन का अच्छा प्रयोग आप उज्ज्वल भविष्य की योजना बनाने के लिए कर सकते हैं.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 25 April 2021)



शराब से दूर रहें, क्योंकि इससे आपकी नींद में खलल पड़ेगा और आप आराम से महरूम रह सकते हैं. आर्थिक तंगी से बचने के लिए अपने तयशुदा बजट से दूर न जाएं. कोई आपको नुक़सान पहुंचाने की कोशिश कर सकता है. कई मज़बूत ताक़तें आपके ख़िलाफ़ काम कर रही हैं. आपको ऐसे क़दम उठाने से बचना चाहिए, जिसके चलते उनका और आपका आमना-सामना हो. अगर आप हिसाब बराबर करना चाहें, तो ऐसा सलीके से ही किया जाना चाहिए. अपने संबंधों में यथार्थवादी बनने की कोशिश करें. आपको ख़ुश करने के लिए आपका जीवनसाथी काफ़ी कोशिशें कर सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज