Horoscope Today, 25 February 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले निवेश करते समय बरतें ज्‍यादा सावधानी 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २५ फरवरी, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 25 February 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 5:47 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 25 February 2021)


तरोताज़ा होने के लिए अच्छी तरह से आराम करें. चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में फंसने से बचें, निवेश करने में काफ़ी सावधानी बरतें. दिन को ख़ास बनाने के लिए शाम को परिवार के साथ किसी अच्छी जगह खाने जाएं. ख़ुद को किसी भी ग़लत और ग़ैर-ज़रूरी चीज़ से दूर रखें, क्योंकि आप उसकी वजह से मुश्किल में फंस सकते हैं. आज के दिन कार्यालय का माहौल बढ़िया बना रहेगा. परोपकार और सामाजिक कार्य आज आपको आकर्षित करेंगे. अगर आप ऐसे अच्छे कामों में थोड़ा समय लगाएं, तो काफ़ी सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं. आपको ऐसा महसूस हो सकता है कि आपका वैवाहिक संबंध कच्चा है. जब आपके परिजन सप्ताहांत में आपको कुछ-न-कुछ करने के लिए मजबूर करते रहें, तो ग़ुस्सा आना स्वाभाविक है, लेकिन शान्त रहना आपके फ़ायदे में साबित होगा.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 25 February 2021)


बच्चों के साथ खेलना बहुत अच्छा और सुकून देने वाला अनुभव रहेगा. आप अच्छा पैसा बना सकते हैं, बशर्ते आप पारंपरिक तौर पर निवेश करें. दोस्तों और परिवार के साथ मज़ेदार समय बीतेगा. सेमिनार और गोष्ठियों में हिस्सा लेकर आज आप कई नए विचार पा सकते हैं. आज सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है, जहां दिल की बजाय दिमाग़ का ज़्यादा इस्तेमाल करना चाहिए. आपके वैवाहिक जीवन के लिए यह जीवन के सबसे मुश्किल समय में से एक हो सकता है. अगर आज कुछ अधिक करने को नहीं है तो अपने घर के सामानों को दुरुस्त करके आप अपने को व्यस्त रख सकते हैं.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 25 February 2021)


हाल की घटनाओं से आपका मन बेचैन हो सकता है. शारीरिक और मानसिक लाभ के लिए ध्यान, योग फ़ायदेमंद साबित होंगे. अचानक आए ख़र्चे आर्थिक बोझ बढ़ा सकते हैं. जिन लोगों से आपकी मुलाक़ात कभी-कभी ही होती है, उनसे बातचीत और संपर्क करने के लिए अच्छा दिन है. नए प्रेम-संबंधों के बनने की संभावना ठोस है, लेकिन व्यक्तिगत और गोपनीय जानकारियों को उजागर करने से बचें. आज आप दूसरे दिनों की तुलना में अपने लक्ष्यों को कुछ ज़्यादा ही ऊंचा तय कर सकते हैं. अगर परिणाम आपकी उम्मीद के मुताबिक़ न आए, तो निराश न हों. अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे, तो वह आपका पीछा हर निकृष्ट तरीक़े से करेगी. आज के दिन आपका जीवनसाथी आपके बारे में या आपकी शादीशुदा ज़िन्दगी के बारे में सारी ख़राब बातें जता सकता है. आज का दिन तनाव से मुक्त रहने की कोशिश करें, इसलिए आराम करने पर ज़ोर दें. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज