Home /News /astro /

Horoscope Today, 25 February 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को कार्यक्षेत्र में मिलेंगे तरक्‍की के अवसर

Horoscope Today, 25 February 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को कार्यक्षेत्र में मिलेंगे तरक्‍की के अवसर

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २५ फरवरी, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 25 February 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

    तुला राशिफल (Tula Rashifal, 25 February 2021)

    सेहत से जुड़ी समस्याएं परेशानी दे सकती हैं. आपके ख़र्चों में बढ़ोतरी होगी, जो आपके लिए परेशानी का सबब साबित हो सकती है. आपके माता-पिता की सेहत पर ज़्यादा ध्यान दिए जाने की ज़रूरत है. आज आप ऐसे इंसान से मिल सकते हैं, जो आपको ख़ुद अपनी ज़िन्दगी से ज़्यादा चाहता होगा. जो काम आपने किया है, उसका श्रेय किसी और को न ले जाने दें. हितकारी ग्रह कई ऐसे कारण पैदा करेंगे, जिनकी वजह से आज आप ख़ुशी महसूस करेंगे. कोई रिश्तेदार अचानक आपके घर आ सकता है, जिसके चलते आपकी योजनाएं गड़बड़ा सकती हैं. संगीत, नृत्य और बाग़बानी जैसे अपने शौक़ों के लिए भी समय निकालें. इससे आपको संतुष्टि का अनुभव होगा.

    वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 25 February 2021)

    ज़िंदगी का भरपूर लुत्फ़ उठाने के लिए अपनी महत्वाकांक्षाओं को क़ाबू में रखें. योग का सहारा लें, जो आध्यात्मिक, मानसिक और शारीरिक तौर पर स्वस्थ रखकर दिल और दिमाग़ को बेहतर बनाता है. हालांकि आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा, लेकिन पैसे का लगातार पानी की तरह बहते जाना आपकी योजनाओं में रुकावट पैदा कर सकता है. पारिवारिक परेशानियों को हल करने में आपका बच्चों जैसा मासूम बर्ताव अहम किरदार अदा करेगा. प्रेम के नज़रिए से आज का दिन आपके लिए ख़ुशियों से भरा रहेगा. बैंकिग क्षेत्र से जुड़े लोगों को कोई अच्छी ख़बर मिल सकती है. पदोन्नति की काफ़ी संभावना है. आप अपनी ख़ुशी दुगनी करने के लिए सहकर्मियों से बांट सकते हैं. अगर आप ख़रीदारी पर जाएं तो ज़रूरत से ज़्यादा जेब ढीली करने से बचें. आप अपने जीवनसाथी के प्यार की गर्माहट महसूस कर सकते हैं. किसी अच्छे स्पा में जाकर आप तरोताज़ा महसूस कर सकते हैं.

    धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 25 February 2021)

    आपके जीवन-साथी का प्यारा बर्ताव आपका दिन ख़ुशनुमा बना सकता है. आर्थिक समस्याओं ने रचनात्मक सोचने की आपकी क्षमता को बेकार कर दिया है. पिता का तल्ख़ बर्ताव आपको नाराज़ कर सकता है, लेकिन हालात को नियंत्रण में रखने के लिए शांत रहें. इससे आपको फ़ायदा होगा. सच्चे और पवित्र प्रेम का अनुभव करें. अगर आप काम में एकाग्रता बनाने की कोशिश नहीं करेंगे, तो अपने पद से हाथ धो सकते हैं. यात्रा के मौक़ों को हाथ से नहीं जाने देना चाहिए. आपका जीवनसाथी किसी ख़ूबसूरत सरप्राइज़ से आपका दिन बना सकता है. अगर बहुत ज़्यादा न हो, तो आज देर रात स्मार्टफ़ोन पर गप्पें मारने में भी कोई बुराई नहीं है. हालांकि किसी भी चीज़ की अति नुक़सानदेह है. (साभार-AstroSage.com)

    Tags: Astrology, Horoscope

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर