Horoscope Today, 25 March 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए दिन है खास, प्रेम लाएगा खूबसूरत बदलाव

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २५ मार्च, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 25 March 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 5:57 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 25 March 2021)



कार्यक्षेत्र में वरिष्ठों का दबाव और घर में अनबन के चलते आपको तनाव का सामना करना पड़ सकता है, जो काम में आपकी एकाग्रता को भंग करेगा. अटके हुए मामले और घने होंगे, ख़र्चे आपके दिमाग़ पर छा जाएंगे. बच्चे उम्मीदों पर खरे न उतरकर आपको निराश कर सकते हैं. सपनों को साकार करने के लिए उन्हें प्रोत्साहन देने की ज़रूरत है. आज आपको प्यार का जवाब प्यार और रोमांस से मिलेगा. कामकाज के मोर्चे पर आपको सबसे स्नेह और सहयोग प्राप्त होगा. अगर आप ख़रीदारी पर जाएं तो ज़रूरत से ज़्यादा जेब ढीली करने से बचें. आपके और आपके जीवनसाथी के दरमियान कोई अजनबी नोंकझोंक की वजह बन सकता है. टीवी पर फ़िल्म देखना और अपने नज़दीकी लोगों के साथ गप्पें मारना इससे बेहतर और क्या हो सकता है? अगर आप थोड़ी कोशिश करें तो आपका दिन कुछ इसी तरह गुज़रेगा.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 25 March 2021)



आज खेल-कूद में हिस्सा लेने की ज़रूरत है, क्योंकि चिर यौवन का रहस्य यही है. आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं. रिश्तेदार आपके दुख में भागीदार बनेंगे. अपनी परेशानियां उनसे बांटने में हिचकिचाएं नहीं. निश्चित तौर पर आप उन्हें हल करने में सफल रहेंगे. रोमांटिक ज़िन्दगी में बदलाव मुमकिन है. ऐसे लोगों से साथ जुड़ें जो स्थापित हैं और भविष्य के रुझानों को समझने में आपकी मदद कर सकते हैं. महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें. जीवनसाथी यह जता सकता है कि आपके साथ रहने का क्या-क्या ख़ामियाज़ा उसे भुगतना पड़ रहा है. आज के दिन कुछ न करें, सिर्फ़ अस्तित्व का आनन्द लें और अहोभाव से ख़ुद को सराबोर होने दें. स्वयं को भाग-दौड़ के लिए बाध्य न करें.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 25 March 2021)



बिना वजह अपनी आलोचना करते रहना आत्मविश्वास को कम कर सकता है. आज का दिन ऐसी चीज़ों को ख़रीदने के लिए बढ़िया है, जिनकी क़ीमत आगे चलकर बढ़ सकती है. घरेलू ज़िंदगी सुकूनभरी और ख़ुशनुमा रहेगी. आपके प्रेम की राह एक ख़ूबसूरत मोड़ ले सकती है. आज आपको पता चलेगा कि फ़िजा़ओं में जब प्यार घुलता है तो कैसा महसूस होता है. दफ़्तर की राजनीति हो या फिर कोई विवाद, चीज़ें आपके पक्ष में झुकी नज़र आएंगी. अगर आप यात्रा कर रहें है तो सभी ज़रूरी दस्तावेज़ साथ रखना न भूलें. जीवनसाथी का आत्मकेन्द्रित व्यवहार आपको नागवार गुज़रेगा. दोस्त अकेलापन दूर करने के सबसे अच्छे माध्यमों में से एक हैं. दोस्तों के साथ समय बिताकर आज के दिन आप बेहतरीन चीज़ में समय निवेश कर सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज