Horoscope Today, 25 October 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के बढ़ते खर्च बिगाड़ सकते हैं बजट

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २५ अक्‍टूबर, २०२० Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 25 October 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2020, 5:51 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 25 October 2020)


अपने ग़ैर ज़िम्मेदाराना नज़रिए से आप अपने परिवार की भावनाएं आहत कर सकते हैं. अगर मुमकिन हो तो बोलने से पहले दो बार सोचें, क्योंकि आपका कहा आपके ख़िलाफ़ जा सकता है और आपके परिवार की प्रतिष्ठा को भी ख़राब कर सकता है. आपके ख़र्चे बजट को बिगाड़ सकते हैं और इसलिए कई योजनाएं बीच में अटक सकती हैं. मुमकिन है कि घर में आपको अपने बेपरवाह रवैये की वजह से आलोचना का सामना करना पड़े. आज के दिन रोमांस के नज़रिए से कोई ख़ास आशा नहीं की जा सकती है. कामकाज के नज़रिए से आज का दिन वाक़ई सुचारू रूप से चलेगा. आज के दिन शुरू किया गया निर्माण का कार्य संतोषजनक रूप से पूरा होगा. जीवनसाथी का स्वास्थ्य कुछ गड़बड़ हो सकता है. छुट्टी के दिन भी दफ़्तर का काम करने से बुरा और क्या हो सकता है. परन्तु परेशान न हों, क्योंकि काम करके आप अपने अनुभव को और बढ़ा सकते हैं.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 25 October 2020)


आप अपनी भावनाओं पर क़ाबू रखने में दिक़्क़त महसूस करेंगे. आपका अजीब रवैया लोगों को भ्रमित करेगा और इसलिए आपमें झुंझलाहट पैदा करेगा. आज के दिन आपको आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता अहि-मुमकिन है कि आप ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करें या आपका बटुआ खो भी सकता है. ऐसे मामलों में सावधानी की कमी आपको नुक़सान पहुंचा सकती है. अपने मित्रों के माध्यम से आपका ख़ास लोगों से परिचय होगा, जो आगे चलकर फ़ायदेमंद रहेगा. किसी से आंखें चार होनी की काफ़ी संभावना है. थोड़ा-सा मोलभाव और चतुरता काफ़ी फ़ायदा पहुंचा सकती है. दिक़्क़तों का तेज़ी से मुक़ाबला करने की आपकी क्षमता आपको ख़ास पहचान दिलाएगी. वैवाहिक जीवन में चीज़ें हाथ से निकलती हुई मालूम होंगी. अकर्मण्यता पतन की जड़ है. ध्यान, योगाभ्यास करके आप इस जड़ता को दूर भगा सकते हैं.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 25 October 2020)


दूसरों के साथ ख़ुशी बांटने से सेहत और खिलेगी. अगर आप अपनी रचनात्मक प्रतिभा को सही तरीक़े से इस्तेमाल करें तो वह काफ़ी फ़ायदेमंद साबित होगी. आपको बच्चों या ख़ुद से कम अनुभवी लोगों के साथ धैर्य से काम लेने की ज़रूरत है. आज आपके प्रिय को आपके अस्थिर रवैये के चलते आपसे तालमेल बिठाने में काफ़ी दिक़्क़त का सामना करना पड़ेगा. कामकाज में आपको काफ़ी फ़ायदा हो सकता है. अगर आपके पास हालात से उबरने के लिए दृढ़ इच्छा-शक्ति है, तो कुछ भी असंभव नहीं है. दिन में जीवनसाथी के साथ बहस के बाद एक बेहतरीन शाम गुज़रेगी. संगीत, नृत्य और बाग़बानी जैसे अपने शौक़ों के लिए भी समय निकालें. इससे आपको संतुष्टि का अनुभव होगा. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज