Horoscope Today, 26 March 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को कड़ी मेहनत दिलाएगी कामयाबी, मिलेगी शोहरत

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २६ मार्च, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 26 March 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 6:20 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 26 March 2021)



आज आपकी सेहत पूरी तरह अच्छी रहेगी. निश्चित तौर पर वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा, लेकिन साथ ही ख़र्चों में भी इज़ाफ़ा होगा. ऐसा कोई जिसके साथ आप रहते हैं, आज आपके किसी काम की वजह से बहुत झुंझलाहट महसूस करेगा. आपके प्रिय का प्यारा बर्ताव आपको ख़ास होने का अनुभव कराएगा. इन लम्हों का पूरा लुत्फ़ उठाएं. कड़ी मेहनत और पर्याप्त कोशिश अच्छा फल देगी. जो भी आपसे मिले, उसके साथ विनम्र और सुखद व्यवहार करें. बहुत कम लोग ही आपके इस आकर्षण का राज़ जान पाएंगे. आपके आस-पास के लोग कुछ ऐसा कर सकते हैं, जिसके चलते आपका जीवनसाथी आपकी तरफ़ फिर से आकर्षित महसूस करेगा. आज के दिन कुछ न करें, सिर्फ़ अस्तित्व का आनन्द लें और अहोभाव से ख़ुद को सराबोर होने दें. स्वयं को भाग-दौड़ के लिए बाध्य न करें.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 26 March 2021)



नियमित व्यायाम के माध्यम से वज़न को नियन्त्रित रखें. अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें. पढ़ाई पर कम ध्यान देने या घर की बजाय दोस्तों के साथ ज़्यादा समय बिताने की वजह से बच्चे असंतोष का कारण बन सकते हैं. आज आप जीवन में सच्चे प्रेम की कमी का अनुभव करेंगे. ज़्यादा चिंता न करें, हर चीज़ समय के साथ बदलती है और इसलिए आपकी रोमांटिक ज़िंदगी में भी बदलाव आएगा. रचनात्मक काम में लगे लोगों के लिए सफलता से भरा दिन है, उन्हें वह शोहरत और पहचान मिलेगी जिसकी उन्हें एक अरसे से तलाश थी. अपनी बातचीत में मौलिकता रखें, क्योंकि किसी भी तरह का बनावटीपन आपको फ़ायदा नहीं पहुंचाएगा. यह दिन आपकी शादीशुदा ज़िन्दगी के सबसे मुश्किल दिनों में से एक हो सकता है. इसलिए सावधान रहें. तस्वीरें जीवन का दिलचस्प पहलू होती हैं. अपनी पुरानी तस्वीरों को देखकर आप पुरानी ख़ुशनुमा यादों में एक बार फिर से खो सकते हैं.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 26 March 2021)



आप ख़ुद को बीमार महसूस कर सकते हैं. मालूम होता है कि पिछले कुछ दिनों के बोझिल कामकाज ने आपको थका दिया है. सिर्फ़ अक़्लमंदी से किया गया निवेश ही फलदायी होगा. इसलिए अपनी मेहनत की कमाई सोच-समझ कर लगाएं. अपने परिवार की भलाई के लिए मेहनत करें. आपके कामों के पीछे प्यार और दूरदृष्टि की भावना होनी चाहिए, न कि लालच का ज़हर. ग़लतफ़हमी के चलते आपके और आपके प्रिय के बीच थोड़ी दरार पड़ सकती है. आपको याद रखना चाहिए कि प्यार में भी संजीदगी की ज़रूरत होती है और इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए. ऐसे काम हाथ में लें, जो रचनात्मक प्रकृती के हैं. अपने काम और शब्दों पर ग़ौर करें क्योंकि आधिकारिक आंकड़े समझने में मुश्किल होंगे, अगर आप कुछ गड़बड़ करते हैं तो. आप अपने प्रति अपने साथी के प्यार को समझेंगे, क्योंकि जीवन के एक खास पहलू के लिए समय थोड़ा कठिन हो सकता है. संगीत, नृत्य और बाग़बानी जैसे अपने शौक़ के लिए भी समय निकालें. इससे आपको संतुष्टि का अनुभव होगा.

नीचे क्लिक करके जानिए बाकी राशियों के लिए आज कैसा रहेगा दिन:-



Horoscope Today, 26 March 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले न हों निराश, सच्चे प्यार की होगी जीत

Horoscope Today, 26 March 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले मुश्किल वक्‍त में रखें धैर्य, जल्‍द सुधरेंगे हालात

Horoscope Today, 26 March 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को बढ़ते खर्च करेंगे परेशान, समझदारी से लें काम 

(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज