Horoscope Today, 26 March 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले मुश्किल वक्‍त में रखें धैर्य, जल्‍द सुधरेंगे हालात

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २६ मार्च, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 26 March 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 6:07 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 26 March 2021)



जल्दी ही बीमारी से उबरने की संभावना है. प्रोपर्टी से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ पहुंचाएंगे. आज का दिन अपना हुक़्म चलाने का या ऐसा काम करने का नहीं है, जो परेशानियां खड़ी कर सकता है. सोशल मीडिया पर अपने प्रिय के पिछले 2-3 संदेश देखिए, आपको एक ख़ूबसूरत ताज्जुब का एहसास होगा. कार्यक्षेत्र में आपको कुछ सकारात्मक बदलाव देखने को मिल सकते हैं. आज का दिन फ़ायदेमंद साबित होगा, क्योंकि ऐसा लगता है कि चीज़ें आपके पक्ष में जाएंगी और आप हर काम में अव्वल रहेंगे. आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा नहीं रहेगा क्योंकि कई मामलों में आपसी असहमति रह सकती है और इससे आपके रिश्ते कमजोर होंगे. ग्रह इशारा कर रहे हैं कि धार्मिक क्रियाकलापों की अधिकता हो सकती है, मसलन आप मंदिर जा सकते हैं, दान-दक्षिणा भी संभव है और ध्यान-धारणा का अभ्यास भी किया जा सकता है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 26 March 2021)



चूंकि यात्रा के लिहाज़ से आप अभी कुछ कमज़ोर हैं, इसलिए लंबी यात्राओं से बचने की कोशिश कीजिए. निश्चित तौर पर वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा. लेकिन साथ ही ख़र्चों में भी इज़ाफ़ा होगा. मुश्किल दौर में आपकी जिन रिश्तेदारों ने मदद की है, उनके लिए अपनी कृतज्ञता को व्यक्त करें. आपका यह छोटा-सा काम उनके उत्साह को बढ़ाएगा. कृतज्ञता जीवन की सुगंध को फैलाती है और अहसान-फ़रामोशी इसे तार-तार कर देती है. आपको अपनी हार से कुछ सबक़ सीखने की ज़रूरत है, क्योंकि आज अपने दिल की बात ज़ाहिर करने से नुक़सान भी हो सकता है. अन्य दिनों की अपेक्षा आज आपके सहकर्मी आपको अधिक समझने की कोशिश करेंगे. लम्बे वक़्त से लटकी हुई दिक़्क़तों को जल्द ही हल करने की ज़रूरत है और आप जानते हैं कि आपको कहीं-न-कहीं से शुरुआत करनी होगी, इसलिए सकारात्मक सोचें और आज से ही प्रयास शुरू करें. वैवाहिक जीवन के सबसे नकारात्मक पलों का सामना आपको करना पड़ सकता है. अपना पसंदीदा संगीत सुनना आपको एक चाय के प्याले से अधिक ताज़गी का अनुभव दे सकता है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 26 March 2021)



भावनात्मक तौर पर बहुत अच्छा दिन नहीं होगा. वित्तीय अनिश्चितता आपको मानसिक तनाव दे सकती है. ज़रूरत के वक़्त आपको दोस्तों का सहयोग मिलेगा. अपने मनमौजी बर्ताव पर क़ाबू रखें, क्योंकि यह आपकी दोस्ती को बर्बाद कर सकता है. दफ़्तर में शांत और संतुष्ट सोच आपके मन को उत्साहित रखेगी. भविष्य की योजनाओं के लिए आपको नए संपर्क बनाने की ज़रूरत है. वे करियर की तरक़्क़ी में बहुत मददगार रहेंगे. आज के दिन घटनाएं अच्छी तो होंगी, लेकिन तनाव भी देंगी. जिसके चलते आप थकान और दुविधा महसूस करेंगे. वैवाहिक जीवन में आप कुछ निजता की ज़रूरत महसूस करेंगे. छुट्टी के दिन भी दफ़्तर का काम करने से बुरा और क्या हो सकता है. परन्तु परेशान न हों, क्योंकि काम करके आप अपने अनुभव को और बढ़ा सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज