अपना शहर चुनें

States

Horoscope Today, 26 November 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का परिवार संग गुजरेगा मौज-मस्‍ती भरा दिन 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २६ नवंबर, २०२० Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 26 November 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 26, 2020, 5:48 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 26 November 2020)


बीमारी आपकी उदासी की वजह हो सकती है. आपको परिवार में फिर से ख़ुशी का माहौल बनाने के लिए जल्द-से-जल्द इससे बाहर आने की ज़रूरत है. अटके हुए मामले और घने होंगे, ख़र्चे आपके दिमाग़ पर छा जाएंगे. आपकी पारिवारिक सदस्यों को क़ाबू में रखने और उनकी न सुनने प्रवृत्ति की वजह से बेवजह वाद-विवाद हो सकता है और आपको आलोचना का सामना भी करना पड़ सकता है. रोमांस दरकिनार हो सकता है, क्योंकि कुछ छोटे-मोटे मतभेद अचानक उभरेंगे. आप लम्बे समय से दफ़्तर में किसी से बात करना चाह रहे थे. आज ऐसा होना मुमकिन है. आज के दिन शुरू किया गया निर्माण का कार्य संतोषजनक रूप से पूरा होगा. बाहरी लोगों के हस्तक्षेप के बावजूद आपको जीवनसाथी के द्वारा हर संभव तरीके से समर्थन मिलेगा. आज की शाम दोस्ती के नाम, कहीं बाहर आप अपने दोस्तों के साथ वक़्त का भरपूर लुत्फ़ उठा सकते हैं, लेकिन सेहत के लिहाज़ से ज़रा संभलकर रहें.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 26 November 2020)


योग और ध्यान आपको बेडौल होने से बचाने और मानसिक तौर पर सेहतमंद रखने में मददगार साबित होंगे. पैसे कमाने के नए मौक़े मुनाफ़ा देंगे. घर में कुछ बदलाव लाने के लिए पहले बाक़ी लोगों की राय भली-भांति जान लें. घर में परेशानियां पैदा हो सकती हैं, लेकिन अपने साथी को छोटी-छोटी बातों के लिए ताने देने से बचें. अपने वरिष्ठों को नज़रअंदाज़ न करें. अगर आज आप यात्रा कर रहे हैं तो आपको अपने सामान की अतिरिक्त सुरक्षा करने की ज़रूरत है. आप जीवनसाथी के साथ झगड़े के चलते भावनात्मक तौर पर महसूस कर सकते हैं कि आपकी शादीशुदा ज़िन्दगी में खटास आ गई है. पूरा दिन बैठकर ऊबने की बजाय ब्लॉगिंग करें या कोई रोचक किताब पढ़ें.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 26 November 2020)


मित्रों या परिवार के सदस्यों के साथ मौज-मस्ती भरी यात्रा आपको सुकून देगी. आज के दिन आपको आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. मुमकिन है कि आप ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करें या आपका बटुआ खो भी सकता है. ऐसे मामलों में सावधानी की कमी आपको नुक़सान पहुंचा सकती है. घरेलू कामकाज आपको ज़्यादातर वक़्त व्यस्त रखेंगे. उपहार/भेंट वग़ैरह भी आज आपके प्रिय का मूड बदलने में नाकाम रहेंगे. आज के दिन कार्यक्षेत्र में आप अपना आपा खो सकते हैं. उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है. आपका जीवनसाथी आपसे नाराज़ हो सकता है, क्योंकि आप उनसे कोई बात साझा करना भूल गए थे. दिन के पहले भाग में ख़ुद को थोड़ा अलसाहट भरा महसूस कर सकते हैं, लेकिन अगर आप घर से बाहर निकलने की हिम्मत जुटाएं तो काफ़ी काम किया जा सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज