अपना शहर चुनें

States

Horoscope Today, 26 November 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले आंखों के मरीज प्रदूषित जगहों पर जाने से बचें 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २६ नवंबर, २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 26 November 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 26, 2020, 5:46 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 26 November 2020)


आज ख़ास दिन है, क्योंकि अच्छा स्वास्थ्य आपको कुछ असाधारण काम करने की क्षमता देगा. ऐसा लगता है आप जानते हैं कि लोग आपसे क्या चाहते हैं. लेकिन आज अपने ख़र्चों को बहुत ज़्यादा बढ़ाने से बचें. अपने परिवार के साथ रूखा व्यवहार न करें. यह पारिवारिक शान्ति को भंग कर सकता है. आज आपको अपने प्रिय की याद सताएगी. दफ़्तर की राजनीति हो या फिर कोई विवाद, चीज़ें आपके पक्ष में झुकी नज़र आएंगी. वह काम जो आज आप दूसरों के लिए स्वेच्छा से करेंगे, न सिर्फ़ औरों के लिए मददगार साबित होगा, बल्कि आपके दिल में ख़ुद की छवि भी सकारात्मक होगी. वैवाहिक जीवन में आप कुछ निजता की ज़रूरत महसूस करेंगे. स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 26 November 2020)


आंखों के मरीज़ प्रदूषित जगहों पर जाने से बचें, क्योंकि धुआं आपकी आंखों को और नुक़सान पहुंचा सकता है. अगर मुमकिन हो तो सूरज की तेज़ रोशनी से भी बचे. आपके ख़र्चे बजट को बिगाड़ सकते हैं और इसलिए कई योजनाएं बीच में अटक सकती हैं. बेटी की बीमारी आपका मूड ख़राब कर सकती है. उत्साह बढ़ाने के लिए उसे स्नेह से दुलारें. प्यार में बीमार को भी भला-चंगा करने की ताक़त होती है. कोई पौधा लगाएं. करियर के नज़रिए से शुरू किया सफ़र कारगर रहेगा, लेकिन ऐसा करने से पहले अपने माता-पिता से इजाजत ज़रूर ले लें, नहीं तो बाद में वे आपत्ति कर सकते हैं. आपका आकर्षक और चुम्बकीय व्यक्तित्व सभी के दिलों को अपनी तरफ़ खींचेगा. लोगों की दख़लअन्दाज़ी वैवाहिक जीवन में परेशानी खड़ी कर सकती है. छुट्टी ज़ाया हो गयी, इस पर सोचने की बजाय बाक़ी बचे दिन को आप किस प्रकार बेहतर बना सकते हैं, इस पर विचार करें.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 26 November 2020)


आपकी सेहत ठीक रहेगी, लेकिन यात्रा आपके लिए थकाऊ और तनावपूर्ण साबित हो सकती है. आज किया गया निवेश आपकी समृद्धि और आर्थिक सुरक्षा में इज़ाफ़ा करेगा. जिन लोगों के साथ आप रहते हैं वे आपसे बहुत ख़ुश नहीं होंगे, चाहे आपने इसके लिए कुछ भी क्यों न किया हो. आज आप हर तरफ़ प्यार-ही-प्यार फैलाएंगे. नई चीज़ों को सीखने की आपकी ललक क़ाबिल-ए-तारीफ़ है. अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है. अलग-अलग नज़रिए के चलते आपके और आपके जीवनसाथी के बीच वाद-विवाद हो सकता है. टीवी पर फ़िल्म देखना और अपने नज़दीकी लोगों के साथ गप्पें मारना, इससे बेहतर और क्या हो सकता है? अगर आप थोड़ी कोशिश करें तो आपका दिन कुछ इसी तरह गुज़रेगा. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज