Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Horoscope Today, 26 October 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले नकारात्‍मक विचारों से बनाएं दूरी 

    राशिफल
    राशिफल

    आज का राशिफल, २६ अक्‍टूबर, २०२० Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 26 October 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 26, 2020, 5:28 AM IST
    • Share this:

    कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 26 October 2020)


    आज का दिन आपके लिए ऊर्जा से भरा दिन नहीं है और आप छोटी-छोटी बातों पर झुंझलाएंगे. ख़र्चों में हुई अप्रत्याशित बढ़ोतरी आपके मन की शांति को भंग करेगी. बच्चों से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए थोड़ा समय अलग से निकालें. आज वे कपड़े न पहनें जो आपके प्रिय को पसंद न हों, नहीं तो मुमकिन है कि वो आहत महसूस करे. सही दिशा में ईमानदारी से उठाए गए क़दम निश्चित तौर पर लाभ देंगे. अगर आप यात्रा कर रहें है तो सभी ज़रूरी दस्तावेज़ साथ रखना न भूलें. वैवाहिक जीवन का आनन्द लेने के पर्याप्त मौक़े हैं आज आपके पास. संभव है कि आज आपकी जीभ को भरपूर मज़ा मिले. किसी उम्दा रेस्तरां में जाना मुमकिन है और लज़ीज़ खाने का लुत्फ़ उठा सकते हैं.

    सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 26 October 2020)


    रचनात्मक काम आपको सुक़ून देगा. उधार मांगने वाले लोगों को नज़रअन्दाज़ करें. पारिवारिक उत्तरदायित्व में वृद्धि होगी, जो आपको मानसिक तनाव दे सकती है. आपके जीवन-साथी के पारिवारिक सदस्यों की वजह से आपका दिन थोड़ा परेशानीभरा हो सकता है. सहकर्मियों से उम्मीद के मुताबिक़ सहयोग नहीं मिलेगा, लेकिन धैर्य का दामन थामे रहें. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. आपको महसूस होगा कि आपका जीवनसाथी इससे बेहतर पहले कभी नहीं हुआ. परिवार के साथ आज शॉपिंग पर जाना संभव हैं, परन्तु थकान का अनुभव भी हो सकता है.

    कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 26 October 2020)


    आपको सेहत से जुड़ी परेशानियों के चलते अस्पताल जाना पड़ सकता है, अतः सावधानी अपेक्षित है. दीर्घावधि निवेश से बचिए और अपने दोस्तों के साथ बाहर जाकर कुछ ख़ुशी के पल बिताएं. परिवार की शांति अचानक आयी समस्याओं की वजह से भंग हो सकती है, लेकिन ज़्यादा चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि समय सब ठीक कर देगा. वक़्त का तकाज़ा यह है कि शांति से परेशानी का सामना किया जाए. प्यार बहार की तरह है. फूलों, रोशनी और तितलियों से भरा हुआ. आज आपका रोमानी पहलू उभरकर आएगा. ऐसे लोगों से साथ जुड़ें जो स्थापित हैं और भविष्य के रुझानों को समझने में आपकी मदद कर सकते हैं. आप चाहें तो परेशानियों को मुस्कुराकर दरकिनार कर सकते हैं या उनमें फंसकर परेशान हो सकते हैं. चुनाव आपको करना है. अगर आप वैवाहिक तौर पर लंबे समय से कुछ नाख़ुश हैं, तो आज के दिन आप हालात बेहतर होते हुए महसूस कर सकते हैं. नकारात्मक विचार ज़हर से भी ज़्यादा ख़तरनाक होते हैं. योग, ध्यान का सहारा लेकर आप इस नकारात्मकता का नाश कर सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज