Horoscope Today, 26 October 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए आकस्मिक यात्रा हो सकती है तनावपूर्ण 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २६ अक्‍टूबर, २०२० Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 26 October 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2020, 5:36 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 26 October 2020)


आज आपके पास अपनी सेहत और लुक्स से जुड़ी चीज़ों को सुधारने के लिए पर्याप्त समय होगा. आज का दिन ऐसी चीज़ों को ख़रीदने के लिए बढ़िया है, जिनकी क़ीमत आगे चलकर बढ़ सकती है. ऐसा दिन है जब काम का दबाव कम रहेगा और आप परिवार के साथ समय बिताने का मज़ा ले पाएंगे. आज प्यार की कमी महसूस हो सकती है. कामकाज को लेकर दुखी बैठने के लिए यह जीवन बहुत क़ीमती है. हालांकि कई चीज़ें आपके धैर्य की परीक्षा लेंगी. देर शाम तक आपको कहीं दूर से कोई अच्छी ख़बर सुनने को मिल सकती है. वैवाहिक जीवन में चीज़ें हाथ से निकलती हुई मालूम होंगी. आज परिवार या मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा. मुमकिन है कि आप झुंझलाहट या ख़ुद को फंसा हुआ महसूस करें, क्योंकि दूसरे ख़रीदारी में पूरी तरह मशगूल रह सकते हैं.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 26 October 2020)


आपमें से कुछ लोगों को आज महत्वपूर्ण फ़ैसला लेने के लिए बाध्य होना पड़ सकता है, जिससे आप तनावग्रस्त और चिंतित हो सकते हैं. वे निवेश-योजनाएं जो आपको आकर्षित कर रहीं हैं, उनके बारे में गहराई से जानने की कोशिश करें. कोई भी क़दम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह ज़रूर ले लें. ग़ुस्से का उफ़ान रोक पाना बहुत मुश्किल है, लेकिन अपनी ज़ुबान पर क़ाबू रखें ताकि उन्हें चोट न पहुंचे जो आपसे प्यार करते हैं और आपकी परवाह करते हैं. प्यार-मोहब्बत के मामले में जल्दबाज़ी में क़दम उठाने से बचें. अगर आप ख़ुद को पेशेवराना अन्दाज़ में औरों के सामने रखेंगे, तो करियर में बदलाव के नज़रिये से यह लाभदायक साबित हो सकता है. आप उन लोगों की तरफ़ वादे का हाथ बढ़ाएंगे, जो आपसे मदद की गुहार करेंगे. जीवनसाथी यह जता सकता है कि आपके साथ रहने का क्या-क्या ख़ामियाज़ा उसे भुगतना पड़ रहा है. जब आपके पास ज़्यादा खाली समय हो, तो नकारात्मक विचार आपको ज़्यादा परेशान करते हैं. अतः सकारात्मक पुस्तकें पढ़ें, कोई मनोरंजक फ़िल्म देखें या मित्रों के साथ समय व्यतीत करें.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 26 October 2020)


अकेलेपन और तन्हाई की भावना से बाहर आएं और परिवार के साथ कुछ पल बिताएं. भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें. आपके फ़ैसले में माता-पिता की मदद अहम साबित होगी. मुहब्बत की टीस आज रात आपको सोने नहीं देगी. कार्यक्षेत्र में आपके प्रतिद्वन्द्वियों को अपने ग़लत कामों का फल मिलेगा. कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी. ऐसा लगता है कि आप इस समय अपने वैवाहिक जीवन के सबसे खूबसूरत पल बिताने के लिए के लिए जा रहे हैं. पूरा दिन चीज़ों की मरम्मत कराने की कोशिश में ज़ाया हो जाए, यह वाक़ई बहुत बुरा लगता है. ख़ास तौर पर तब जबकि वह चीज़ ठीक भी न हो. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज