Horoscope Today, 26 October 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को एकतरफा प्रेम में मिल सकती है निराशा 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २६ अक्‍टूबर, २०२० Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 26 October 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2020, 5:58 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 26 October 2020)


आपका तल्ख़ रवैया दोस्तों के लिए परेशानी पैदा कर सकता है. समूहों में शिरकत दिलचस्प, लेकिन ख़र्चीली रहेगी, ख़ास तौर पर अगर आप दूसरों पर ख़र्च करना नहीं बन्द करेंगे तो. अगर आप अपने आकर्षण और होशियारी का इस्तेमाल करें, तो लोगों से मनचाहा व्यवहार पा सकते हैं. एकतरफ़ा प्यार आपको निराश कर सकता है. आपको अपने भागीदार को आपकी योजना से जुड़े रहने के लिए मनाने में दिक़्क़त होगी. अपनी बातचीत में मौलिकता रखें, क्योंकि किसी भी तरह का बनावटीपन आपको फ़ायदा नहीं पहुंचाएगा. जीवनसाथी का बर्ताव आपके पेशेवर रिश्तों पर ग़लत असर डाल सकता है. आज परिवार या मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा. मुमकिन है कि आप झुंझलाहट या ख़ुद को फंसा हुआ महसूस करें, क्योंकि दूसरे ख़रीदारी में पूरी तरह मशगूल रह सकते हैं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 26 October 2020)


ज़्यादा यात्रा करना झुंझलाहट पैदा कर सकता है. तंग आर्थिक हालात के चलते कोई अहम काम बीच में अटक सकता है. दोस्तों और परिवार के साथ मज़ेदार समय बीतेगा. कई लोगों के लिए आज की रोमांटिक शाम ख़ूबसूरत तोहफ़ों और फूलों से भरपूर रहेगी. सहकर्मियों और वरिष्ठों से मिला सहयोग आपके उत्साह में इज़ाफ़ा करेगा. कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी. आपको ख़ुशी से भरी शादीशुदा ज़िन्दगी की एहमियत का एहसास होगा. आधुनिक दौर का मंत्र है जमकर काम करें और उससे भी ज़्यादा जमकर पार्टी करें. लेकिन इतना भर याद रखें कि ज़रूरत से ज़्यादा पार्टी भी सेहत को नासाज़ कर सकती है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 26 October 2020)


नर्वस ब्रेकडाउन आपकी सोचने की ताक़त और शरीर के प्रतिरक्षा तंत्र को कमज़ोर बना सकता है. सकारात्मक सोच के ज़रिए इस समस्या से निजात पाएं. भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें. बच्चे उम्मीदों पर खरे न उतरकर आपको निराश कर सकते हैं. सपनों को साकार करने के लिए उन्हें प्रोत्साहन देने की ज़रूरत है. आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. आज आपका दुख बर्फ़ की तरह पिघल जाएगा. साझीदारी और व्यापार में हिस्सेदारी वग़ैरह से दूर रहें. आज ऐसे बर्ताव करें जैसे कि आप सुपर-स्टार हैं, लेकिन सिर्फ़ उन चीज़ों की ही प्रशंसा करें जो उसके क़ाबिल हैं. बाहरी लोगों के हस्तक्षेप के बावजूद आपको जीवनसाथी के द्वारा हर संभव तरीके से समर्थ मिलेगा. दिन के पहले भाग में ख़ुद को थोड़ा अलसाहट भरा महसूस कर सकते हैं, लेकिन अगर आप घर से बाहर निकलने की हिम्मत जुटाएं तो काफ़ी काम किया जा सकता है.



नीचे क्लिक करके जानिए बाकी राशियों का हाल:-

Horoscope Today, 26 October 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले नकारात्‍मक विचारों से बनाएं दूरी 

Horoscope Today, 26 October 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों की किसी से मुलाकात दिन बनाएगी खास

Horoscope Today, 26 October 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए आकस्मिक यात्रा हो सकती है तनावपूर्ण

(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज