Home /News /astro /

Horoscope Today, 27 February 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को मिलेगा खुशी का माहौल, तनाव होगा दूर

Horoscope Today, 27 February 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को मिलेगा खुशी का माहौल, तनाव होगा दूर

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २७ फरवरी, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 27 February 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

    कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 27 February 2021)

    अपने दफ़्तर से जल्दी निकलने की कोशिश करें और वे काम करें जिन्हें आप वाक़ई पसंद करते हैं. आप घूमने-फिरने और पैसे ख़र्च करने के मूड में होंगे. लेकिन अगर आपने ऐसा किया तो बाद में आपको पछताना पड़ सकता है. घर वालों के साथ समय बिताना ख़ुशनुमा अनुभव रहेगा. हर रोज़ प्रेम में पड़ने की अपनी आदत को बदलिए. आपको बढ़िया परिणामों को पाने के लिए अपनी तरफ़ से बेहतरीन प्रयास करने की आवश्यकता है. आप अपनी छुपी ख़ासियत का इस्तेमाल कर दिन को बेहतरीन बनाएंगे. आप अपने जीवन साथी के साथ बहुत बढ़िया समय बिताएंगे. हर एल पल आपको एक दूसरे के और करीब लाएगा. अगर आज कुछ ज़्यादा करने को नहीं है तो किसी लाइब्रेरी में समय बिताना एक अच्छा विकल्प हो सकता है.

    सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 27 February 2021)

    शारीरिक और मानसिक लाभ के लिए ध्यान, योग करना उपयोगी रहेगा. रियल एस्टेट सम्बन्धी निवेश आपको अच्छा-ख़ासा मुनाफ़ा देंगे. अपनी बातों पर क़ाबू रखें, क्योंकि इसके चलते बड़े-बुज़ुर्ग आहत महसूस कर सकते हैं. बेकार की बातें करके समय बर्बाद करने से बेहतर है कि आप शांत रहें. याद रखें कि समझदार कामों के ज़रिए ही हम जीवन को अर्थ देते हैं. उन्हें महसूस करने दें कि आप उनका ख़याल रखते हैं. एकतरफ़ा लगाव आपके लिए सिर्फ दिल तोड़ने का काम करेगा. अपना रवैया ईमानदार और स्पष्टवादी रखें. लोग आपकी दृढ़ता और क्षमताओं को सराहेंगे. अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है. परिवार के सदस्यों के साथ थोड़ी दिक़्क़त का सामना करना पड़ सकता है. लेकिन दिन के आख़िर में आपका जीवनसाथी आपकी परेशानियों को सहलाएगा. मुमकिन है कि किसी बेहतरीन रेस्तरां में परिवार या मित्रों के साथ भोजन की योजना बने. हां, ख़र्चा थोड़ा ज़्यादा हो सकता है.

    कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 27 February 2021)

    दोस्त की बेरुख़ी आपको नाराज़ करेगी, लेकिन ख़ुद को शांत रखें. इस बात को परेशानी न बनने दें और इससे बचने की कोशिश करें. अनुमान नुक़सानदेह साबित हो सकता है. इसलिए हर तरह का निवेश करते वक़्त पूरी सावधानी बरतें. घर में उल्लास का माहौल आपके तनावों को कम कर देगा. आप भी इसमें पूरी सहभागिता करें और महज़ मूक दर्शक न बने रहें. कोई आपको दिल से सराहेगा. कामकाज में आ रहे बदलावों के कारण आपको लाभ मिलेगा. सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है. यह दिन आपके जीवन में वसंत-काल की तरह है. रोमानी, प्यार से भरा. जहां सिर्फ़ आप और आपका जीवनसाथी साथ हों. किसी ऐसे शख़्स का फ़ोन आ सकता है जिससे आप बहुत लंबे समय से बात करना चाहते थे. बहुत-सी पुरानी यादें ताज़ा हो जाएंगी और आप समय में पीछे लौट जाएंगे. (साभार-AstroSage.com)

    Tags: Astrology, Horoscope

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर