Home /News /astro /

Horoscope Today, 27 February 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें

Horoscope Today, 27 February 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २७ फरवरी, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 27 February 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

    तुला राशिफल (Tula Rashifal, 27 February 2021)

    ध्यान से सुकून मिलेगा. आप ख़ुद को नए रोमांचक हालात में पाएंगे, जो आपको आर्थिक फ़ायदा पहुंचाएंगे. आपको चिंतामुक्त होकर अपने क़रीबी दोस्तों और परिवार के बीच ख़ुशी के लम्हे तलाशने की ज़रूरत है. मतभेद के चलते व्यक्तिगत संबंधों में दरार पड़ सकती है. कार्यक्षेत्र में आपको हर कोई गंभीरता से सुनेगा. अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए. किसी भारी नुक़सान के चलते वैवाहिक जीवन कुछ बाधित हो सकता है. सप्ताह के आख़िर में छुट्टियों के दिन पलक झपकाते ही ग़ायब हो जाते हैं. इसलिए अब आलस्य को ख़ुद पर हावी न होने दें और बाक़ी बचे कामों को झटपट हाथ में लें.

    वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 27 February 2021)

    बाहर घूमना-फिरना, पार्टी और मौज-मस्ती आपको अच्छे मूड में रखेंगे. आर्थिक समस्याओं ने रचनात्मक सोचने की आपकी क्षमता को बेकार कर दिया है. अगर आप परिवार के सदस्यों के साथ समय नहीं बिताएंगे, तो आप घर पर समस्याओं की उम्मीद कर सकते हैं. आपके ईमानदार और ज़िंदादिल प्यार में जादू करने की ताक़त है. हो सकता है कि आपकी वजह से दफ़्तर में कुछ बड़ा नुक़सान हो जाए, इसलिए सोच-समझकर हर काम करें. वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. प्यार, नज़दीकी, मस्ती-मज़ा जीवनसाथी के साथ यह एक रोमानी दिन रहेगा. छुट्टी वाले दिन काम करने से ज़्यादा झल्लाहट भरा कुछ नहीं हो सकता है. मुमकिन है कि आज आपको पूरे दिन इस झल्लाहट से जूझना पड़े.

    धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 27 February 2021)

    भावनात्मक तौर पर आप इस बात को लेकर अनिश्चित और बेचैन रहेंगे कि आप क्या चाहते हैं. नए क़रार फ़ायदेमंद दिख सकते हैं, लेकिन वे उम्मीद के मुताबिक़ लाभ नहीं पहुंचाएंगे. निवेश करते समय जल्दबाज़ी में निर्णय न लें. जीवनसाथी के साथ ख़रीदारी मज़ेदार रहेगी. इससे आप दोनों के बीच की समझ में भी इज़ाफ़ा होगा. प्यार का भरपूर लुत्फ़ मिल सकता है. व्यवसाय में किसी धोखेबाज़ी से बचने के लिए अपने आंख-कान खुले रखें. आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज़्यादा फ़ायदा देंगे. आप अपने जीवनसाथी से कितना भी झगड़ा क्यों न करें, लेकिन यह न भूलें कि आप एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं. स्वास्थ्य को नज़रअंदाज़ करने से तनाव बढ़ना संभव है, इसलिए डॉक्टरी सलाह आपके लिए कारगर सिद्ध हो सकती है. (साभार-AstroSage.com)

    Tags: Astrology, Horoscope

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर