Horoscope Today, 27 March 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का दिन गुजरेगा खास, करेंगे नजदीकी स्थान की यात्रा 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २७ मार्च, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 27 March 2021 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 5:51 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 27 March 2021)



आपकी शाम कई जज़्बातों से घिरी रहेगी और इसलिए तनाव भी दे सकती है, लेकिन ज़्यादा चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि आपकी ख़ुशी आपकी निराशाओं के मुक़ाबले आपको ज़्यादा आनंद देगी. अगर आपने ज़्यादा खुले दिल से पैसे ख़र्च किए तो आप आर्थिक तौर पर बाद में समस्या का सामना कर सकते हैं. अपने परिवार को बताकर और अपने कामों से जताकर महसूस कराते रहें कि आप उनकी कितनी परवाह करते हैं. इससे उन्हें ख़ुशी मिलेगी और इस ख़ुशी को दोगुना करने के लिए उनके साथ अच्छा वक़्त बिताएं. आज आप महसूस करेंगे कि प्यार दुनिया में हर मर्ज़ की दवा है. नई शुरू की परियोजनाएं उम्मीद के मुताबिक़ परिणाम नहीं देंगी. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. आंखें दिल की बातें बयान कर देती हैं. यह दिन अपने जीवनसाथी के साथ इसी भाषा में बात करने के लिए है. सितारे इशारा कर रहे हैं कि किसी नज़दीकी स्थान की यात्रा हो सकती है. यह सफ़र मज़ेदार रहेगा और आपके प्रिय लोगों का साथ मिलेगा.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 27 March 2021)



आपकी शाम कई जज़्बातों से घिरी रहेगी और इसलिए तनाव भी दे सकती है, लेकिन ज़्यादा चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि आपकी ख़ुशी आपकी निराशाओं के मुक़ाबले आपको ज़्यादा आनंद देगी. आर्थिक समस्याओं ने रचनात्मक सोचने की आपकी क्षमता को बेकार कर दिया है. जब आप अकेलापन महसूस करें तो अपने परिवार की मदद लीजिए. यह आपको अवसाद से बचाएगा. साथ ही यह समझदारी भरा फ़ैसला लेने में आपकी मदद करेगा. मतभेद के चलते व्यक्तिगत संबंधों में दरार पड़ सकती है. यह वह दिन है जब आपको अपनी अहम योजनाओं पर रोशनी डालने के लिए ख़ास और बड़े लोगों से मिलना चाहिए. अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे, तो वह आपका पीछा हर निकृष्ट तरीक़े से करेगी. आज आपका वैवाहिक जीवन थोड़े मुश्किल दौर से गुज़रता हुआ मालूम हो सकता है. नकारात्मक विचार ज़हर से भी ज़्यादा ख़तरनाक होते हैं. योग और ध्यान का सहारा लेकर आप इस नकारात्मकता का नाश कर सकते हैं.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 27 March 2021)



आज आपको आराम करने और क़रीबी दोस्तों और परिवार के साथ ख़ुशी के कुछ पल बिताने की ज़रूरत है. प्राप्त हुआ धन आपकी उम्मीद के मुताबिक़ नहीं होगा. प्यार, मेलजोल और आपसी जुड़ाव में इज़ाफा होगा. आपका काम दरकिनार हो सकता है, क्योंकि आप अपने प्रिय की बांहों में ख़ुशी, आराम और उल्लास महसूस करेंगे. आपको अपनी प्रतिभा दिखाने का अच्छा मौक़ा मिलेगा. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. जीवनसाथी के साथ कुछ तनातनी मुमकिन है, लेकिन शाम के खाने के साथ चीज़ें भी सुलझ जाएंगी. तस्वीरें जीवन का दिलचस्प पहलू होती हैं. अपनी पुरानी तस्वीरों को देखकर आप पुरानी ख़ुशनुमा यादों में एक बार फिर से खो सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज