Horoscope Today, 27 March 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को पुराने कर्ज मिलेंगे वापस, कई स्रोतों से आएगा धन

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २७ मार्च, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 27 March 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 5:51 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 27 March 2021)



मानसिक तौर पर आप स्थिर महसूस नहीं करेंगे, इसलिए इस बात का ख़याल रखें कि दूसरों के सामने आप कैसे बर्ताव करते और बोलते हैं. आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं. कुछ लोगों के लिए परिवार में किसी नए का आना जश्न और उल्लास के पल लेकर आएगा. अपने प्रिय की ख़ामियों को ढूंढ़ने में समय बर्बाद न करें. नयी साझीदारी आज के दिन फलदायी रहेगी. कर्म-काण्ड/हवन/पूजा-पाठ आदि का आयोजन घर मे होगा. बिजली कटौती या फिर किसी अन्य वजह से आपको सुबह तैयार होने में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन जीवनसाथी की ओर से इससे निबटने में काफ़ी मदद मिलेगी. आप आराम करने में क़ामयाब नहीं हो पाएंगे, क्योंकि आपके कुछ तथाकथित दोस्त आपको आराम करने नहीं देंगे. हालांकि हर सिक्के का एक अच्छा पहलू भी होता है. इस मौक़े का उपयोग आप दोस्ती की डोर मज़बूत करने में भी कर सकते हैं, इससे बाद में आपको फ़ायदा भी मिलेगा.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 27 March 2021)



ख़ुशनुमा दिन के लिए मानसिक तनाव और झंझटों से बचें. आज आप आसानी से पैसे इकट्ठा कर सकते हैं. लोगों को दिए पुराने कर्ज़ वापिस मिल सकते हैं या फिर किसी नयी परियोजना पर लगाने के लिए धन अर्जित कर सकते हैं. मुमकिन है कि आज आप ख़रीदारी करने बाहर जाएं, लेकिन आप ग़ैर-ज़रूरी चीज़ों पर ज़्यादा ख़र्च करके अपने साथी को दुखी कर सकते हैं. आज आपके दिल की धड़कनें अपने प्रिय के साथ ताल-से-ताल मिलाती मालूम होंगी. जी हां, यह प्यार का ही ख़ुमार है. कार्यक्षेत्र में हालात आपके पक्ष में रुख़ करते मालूम होंगे. कोई आध्यात्मिक गुरु या बड़ा आपकी सहायता कर सकता है. जीवनसाथी से बहुत ज़्यादा उम्मीदें रखना आपको वैवाहिक जीवन में उदासी की तरफ़ ले जा सकता है. अपनी रचनाधर्मिता को नया आयाम देने के लिए अच्छा दिन है. कुछ ऐसे विचार आ सकते हैं जो वाक़ई ज़बरदस्त और सृजनात्मक हों.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 27 March 2021)



अपने ग़ैरज़िम्मेदाराना नज़रिए से आप अपने परिवार की भावनाएं आहत कर सकते हैं. अगर मुमकिन हो तो बोलने से पहले दो बार सोचें, क्योंकि आपका कहा आपके ख़िलाफ़ जा सकता है और आपके परिवार की प्रतिष्ठा को भी ख़राब कर सकता है. संदिग्ध आर्थिक लेन-देन में फंसने से सावधान रहें. रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को फिर तरोताज़ा करने का दिन है. एकतरफ़ा लगाव आपके लिए सिर्फ दिल तोड़ने का काम करेगा. दफ़्तर में आप तारीफ़ पाएंगे. अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. आप एक बेहतरीन जीवनसाथी होने की ख़ुशक़िस्मती को शिद्दत से महसूस कर पाएंगे. सितारे इशारा कर रहे हैं कि आज आप अपना दिन टीवी देखने में गुज़ार सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज