Horoscope Today, 27 May 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए दिन है खास, करियर के क्षेत्र में मिलेंगे मौके 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २७ मई, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 27 May 2021 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 27 May 2021)


आपका व्यक्तित्व आज इत्र की तरह महकेगा और सबको आकर्षित करेगा. आज किया गया निवेश आपकी समृद्धि और आर्थिक सुरक्षा में इज़ाफ़ा करेगा. विवाद और मतभेद के चलते घर पर कुछ तनाव के पल झेलने पड़ सकते हैं. आज जीवन से रोमांटिक पहलू ओझल-सा रहेगा. आपके वरिष्ठ और सहकर्मी आपको कितना भी क्यों न उकसाएं, योगियों की तरह शान्त-चित्त बनाए रखें. आपको ऐसी जगहों से महत्वपूर्ण बुलावा आएगा, जहां से आपने इसकी कभी कल्पना भी न की हो. यह दिन आपके सामान्य वैवाहिक जीवन से कुछ हटकर होने वाला है. आपको अपने जीवनसाथी की ओर से कुछ ख़ास देखने को मिल सकता है.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 27 May 2021)


बहुत ज़्यादा तनाव और चिंता करने की आदत सेहत को नुक़सान पहुंचा सकती है. यात्रा आपको थकान और तनाव देगी, लेकिन आर्थिक तौर पर फ़ायदेमंद साबित होगी. आपके नज़दीकी लोग निजी जीवन में परेशानियां खड़ी कर सकते हैं. आपका रुमानी संबंध आज थोड़ी परेशानी में पड़ सकता है. अगर आपको लगता है कि आप दूसरों की मदद के बिना महत्वपूर्ण कामों को कर सकते हैं, तो आपकी सोच काफ़ी ग़लत है. आप जिस प्रतियोगिता में भी क़दम रखेंगे, आपका प्रतिस्पर्धी स्वभाव आपको जीत दिलाने में सहयोग देगा. शादी शुदा ज़िन्दगी के तमाम मुश्किल दिनों के बाद आप और आपका हमदम फिर प्यार की गर्माहट महसूस कर सकते हैं. अगर बहुत ज़्यादा न हो, तो आज देर रात स्मार्टफ़ोन पर गप्पें मारने में भी कोई बुराई नहीं है. हालांकि किसी भी चीज़ की अति नुक़सानदेह है.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 27 May 2021)


जो समस्याएं आपको परेशान कर रही हैं, उन्हें हल करने के लिए होशियारी, चतुरता और कूटनीति के दाव-पेंचों की ज़रूरत है. अपने ख़र्चों पर क़ाबू रखें और आज हाथ खोलकर व्यय करने से बचें. घर पर मेहमानों का आना दिन को बढ़िया और ख़ुशगवार बना देगा. दूसरों को ख़ुशियां देकर और पुरानी ग़लतियों को भुलाकर आप जीवन को सार्थक बनाएंगे. आपकी कलात्मक और रचनात्मक क्षमताएं काफ़ी तारीफ़ दिलाएंगी. कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा भाग-दौड़ भरी और तनावपूर्ण रहेगी. जीवनसाथी की ख़राब सेहत का असर आपके काम-काज पर भी पड़ सकता है, लेकिन आप किसी तरह चीज़ें संभालने में क़ामयाब रहेंगे. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज