Horoscope Today, 27 May 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को कार्यक्षेत्र में वरिष्ठों का दबाव देगा तनाव, रखें धैर्य 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २७ मई, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 27 May 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 27 May 2021)


कोई दोस्त आपकी सहनशक्ति और समझ की परीक्षा ले सकता है. अपने मूल्यों को दरकिनार करने से बचें और हर फ़ैसला तार्किक तरीक़े से लें. प्रोपर्टी से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ पहुंचाएंगे. घरेलू मोर्चे पर समस्या खड़ी हो सकती है, इसलिए तोल-मोल कर ही बोलें. आपके प्यार को न सुनना पड़ सकता है. आज अनुभवी लोगों से जुड़कर जानने की कोशिश करें कि उनका क्या कहना है. अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है. आपका जीवनसाथी आपको ज़्यादा ख़ास वक़्त देने वाला है. सप्ताह में छुट्टी वाले दिन स्मार्टफ़ोन स्क्रीन पर बॉस का नाम देखना किसे अच्छा लगता है भला? लेकिन इस बार आपके साथ यही हो सकता है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 27 May 2021)


बोलते समय और वित्तीय लेन-देन करते समय सावधानी बरतने की ज़रूरत है. ऐसे दोस्तों के साथ बाहर जाएं जो आपके हालात और ज़रूरतों को समझते हैं. सम्हल कर दोस्तों से बात करें, क्योंकि आज के दिन दोस्ती में दरार पड़ने की आशंका है. आपमें बहुत-कुछ हासिल करने की क्षमता है, इसलिए अपने रास्ते में आने वाले सभी मौक़ों को झट-से दबोच लें. दूसरों को राज़ी करने की आपकी प्रतिभा आपको काफ़ी फ़ायदा पहुंचाएगी. कुछ लोग सोचते हैं कि वैवाहिक जीवन ज़्यादातर झगड़ों और सेक्स के इर्द-गिर्द ही घूमता है, लेकिन आज आपके सब कुछ शान्त रहने वाला है. आज का दिन तनाव से मुक्त रहने की कोशिश करें, इसलिए आराम करने पर ज़ोर दें.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 27 May 2021)


कार्यक्षेत्र में वरिष्ठों का दबाव और घर में अनबन के चलते आपको तनाव का सामना करना पड़ सकता है, जो काम में आपकी एकाग्रता को भंग करेगा. आज का दिन ऐसी चीज़ों को ख़रीदने के लिए बढ़िया है, जिनकी क़ीमत आगे चलकर बढ़ सकती है. अपने जीवन-साथी की उपलब्धियों की सराहना करें और उसकी सफलता और ख़ुशक़िस्मती का जश्न मनाएं. उदार बनें और ईमानदारी से तारीफ़ करें. आज के दिन आप अपने प्रिय को बहुत याद करेंगे. कामकाजी लोगों को हाल की उपलब्धियों के लिए सहकर्मियों से सराहना और मदद मिलेगी. आप अपने जीवन की कुछ यादगार शामों में से एक आज अपने जीवनसाथी के साथ बिता सकते हैं. टीवी पर फ़िल्म देखना और अपने नज़दीकी लोगों के साथ गप्पें मारना, इससे बेहतर और क्या हो सकता है? अगर आप थोड़ी कोशिश करें तो आपका दिन कुछ इसी तरह गुज़रेगा. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज