Horoscope Today, 27 October 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के लिए खुलेंगे आमदनी के नए रास्‍ते

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २७ अक्‍टूबर, २०२० Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 27 October 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 5:58 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 27 October 2020)


परेशानियों के बारे में सोचते रहने और तिल का ताड़ करने की आपकी आदत आपके नैतिक ताने-बाने को कमज़ोर कर सकती है. अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें. परिवार के सदस्य कई चीज़ों की मांग कर सकते हैं. संभव है आज आप अपने प्रिय को टॉफ़ी और कॉकलेट वग़ैरह दें. अगर आप सही लोगों को अपनी क्षमताएं और प्रतिभा दिखाएंगे, तो जल्दी ही लोगों की निगाहों में आपकी नयी और बेहतर छवि होगी. दूसरों को राज़ी करने की आपकी प्रतिभा आपको काफ़ी फ़ायदा पहुंचाएगी. जीवनसाथी का बर्ताव आपके पेशेवर रिश्तों पर ग़लत असर डाल सकता है. आज का दिन उन चन्द दिनों जैसा है जब घड़ी की सुइयां बहुत धीरे-धीरे हिलती हैं और आप लंबे समय तक बिस्तर में पड़े रहते हैं, लेकिन इसके बाद ख़ुद को तरोताज़ा भी महसूस करेंगे और इसकी आपको काफ़ी ज़रूरत भी है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 27 October 2020)


बच्चे आपकी शाम को ख़ुशी की चमक लाएंगे. थकाऊ और उबाऊ दिन को अलविदा कहने के लिए एक बढ़िया डिनर की योजना बनाएं. उनका साथ आपके शरीर में फिर से ऊर्जा भर देगा. वे आर्थिक लाभ, जो आज मिलने वाला था टल सकता है. परिवार में किसी बुज़ुर्ग की ख़राब तबियत परेशानी का कारण बन सकती है. अपने दिल की बात ज़ाहिर करके आप ख़ुद को काफ़ी हल्का और रोमांचित महसूस करेंगे. सेमिनार और गोष्ठियों में हिस्सा लेकर आज आप कई नए विचार पा सकते हैं. आज कुछ नया और सृजनात्मक करने के लिए अच्छा दिन है. क्या आपको लगता है कि शादी महज़ समझौतों का नाम है? अगर हां, तो आप आज हक़ीक़त महसूस करेंगे और जानेंगे कि यह आपके जीवन की सबसे अच्छी घटना थी. दिवास्वप्न देखना इतना भी बुरा नहीं है. बशर्ते इसके माध्यम से आप कुछ रचनात्मक विचार हासिल कर सकें तो. ऐसा आज आप कर सकते हैं, क्योंकि आपके पास समय का अभाव नहीं होगा.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 27 October 2020)


आज आप ऊर्जा से लबरेज़ होंगे. आप जो भी करेंगे उसे आप उससे आधे वक़्त में ही कर देंगे, जितना वक़्त आप अक्सर लेते हैं. जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके ज़रिए आपको आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे. सामूहिक आयोजन में कोई आपको मज़ाक का विषय बना सकता है, लेकिन होशियारी का इस्तेमाल करें और तल्ख़ प्रतिक्रिया न दें, नहीं तो मुश्किल में पड़ सकते हैं. आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. आज आपका दुख बर्फ़ की तरह पिघल जाएगा. कामकाज के दौरान तनाव आपकी मानसिक शान्ति भंग कर सकता है. उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है. जब आप अपने जीवनसाथी से भावनात्मक तौर पर जुड़ते हैं, तो नज़दीकी अपने आप महसूस की जा सकती है. दोस्तों के साथ फ़ोन पर गपशप से बढ़िया और क्या हो सकता है, इससे आपकी ऊब भी दूर होगी.



नीचे क्लिक करके पढ़ें बाकी राशियों का हाल:-

Horoscope Today, 27 October 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के जीवन में आ सकते हैं खूबसूरत बदलाव

Horoscope Today, 27 October 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का दिन यादगार बनाएगा कोई शुभ समाचार

Horoscope Today, 27 October 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए दिन रहने वाला है बेहद रोमानी 



(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज