Horoscope Today, 27 October 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का दिन यादगार बनाएगा कोई शुभ समाचार

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २७ अक्‍टूबर, २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 27 October 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 5:52 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 27 October 2020)


रुपये-पैसे के हालात और उससे जुड़ी समस्याएं तनाव का कारण साबित हो सकती हैं. जो उधारी के लिए आपके पास आएं, उन्हें नज़रअन्दाज़ करना ही बेहतर रहेगा. किसी दूर के रिश्तेदार के यहां से मिली आकस्मिक अच्छी ख़बर आपके पूरे परिवार के लिए ख़ुशी के लम्हे लाएगी. एकतरफ़ा लगाव आपकी ख़ुशियों को उजाड़ सकता है. बड़े व्यापारिक लेन-देन करते वक़्त अपनी भावनाओं पर क़ाबू रखें. अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. शादी के ठीक पहले के ख़ूबसूरत दिनों की याद ताज़ा हो सकती है. वही छेड़छाड़, आगे-पीछे घूमना और इज़हार गर्माहट पैदा करेंगे. अगर आज ज़्यादा कुछ करने को नहीं है तो कोई अच्छे पकवान बनाकर उसका लुत्फ़ उठाना आपको शाही एहसास दिला सकता है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 27 October 2020)


बच्चे आपकी शाम को ख़ुशी की चमक लाएंगे. थकाऊ और उबाऊ दिन को अलविदा कहने के लिए एक बढ़िया डिनर की योजना बनाएं. उनका साथ आपके शरीर में फिर से ऊर्जा भर देगा. आज किया गया निवेश आपकी समृद्धि और आर्थिक सुरक्षा में इज़ाफ़ा करेगा. आपको अपनी भावनाओं को नियन्त्रित करने में कठिनाई होगी, लेकिन आस-पास के लोगों से झगड़ा न करें नहीं तो आप अकेले रह जाएंगे. आज आपकी मुस्कान बेमानी है, हंसी में वो खनक नहीं है, दिल धड़कने में आनाकानी कर रहा है. क्योंकि आप किसी ख़ास के साथ की कमी महसूस कर रहे हैं. कार्यक्षेत्र में किसी विशेष व्यक्ति से आपकी मिलाक़ात हो सकती है. सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. आप अपने जीवन साथी के साथ बहुत बढ़िया समय बिताएंगे. हर एल पल आपको एक दूसरे के और करीब लाएगा. अकर्मण्यता पतन की जड़ है. ध्यान और योगाभ्यास करके आप इस जड़ता को दूर भगा सकते हैं.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 27 October 2020)


ख़ुशनुमा ज़िन्दगी के लिए अपना ज़िद्दी और अड़ियल रवैया दरकिनार करें, क्योंकि इससे सिर्फ़ समय की बर्बादी ही होती है. चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में फँसने से बचें. निवेश करने में काफ़ी सावधानी बरतें. ख़ुद को घरेलू कामकाज में लगाए रखें. साथ ही कुछ वक़्त अपने शौक़ के लिए भी ज़रूर निकालें, ताकि आपकी रफ़्तार बरक़रार रहे और शरीर, मन चुस्त रहे. किसी की प्यार में क़ामयाबी मिलने की कल्पना को सच कराने में मदद करें. आपके जीवन में पर्दे के पीछे उससे कहीं ज़्यादा चल रहा है, जितना आप सोच सकते हैं. आने वाले कुछ दिनों में बहुत-से अच्छे मौक़े आपके हाथ लगेंगे. यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा. यह दिन आपके जीवनसाथी का बेहतरीन पहलू आपको दिखाने वाला है. स्वयं के लिए अच्छा समय निकालना बढ़िया रहेगा. आपको इसकी सख़्त ज़रूरत भी है. अगर आप अपने मित्रों को इसमें सहभागी बनाएं, तो आनन्द दोगुना हो जाएगा. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज