Horoscope Today, 27 September 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को कार्यक्षेत्र में मिलेगी सराहना 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २७ सितंबर २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 27 September 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 5:41 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 27 September 2020)


गर्दन/कमर में लगातार दर्द परेशान कर सकता है. इसे नज़रअंदाज़ न करें, ख़ास तौर पर जब इसके साथ कमज़ोरी भी महसूस हो रही हो. आज के दिन आराम करना बहुत अहम है. अगर आप लम्बे वक़्त के लिए निवेश करें, तो अच्छा-ख़ासा फ़ायदा हासिल कर सकते हैं. विवाद, मतभेद और दूसरों की आपमें कमियां निकालने की आदत को नज़रअन्दाज़ करें. रोमांस दरकिनार हो सकता है क्योंकि कुछ छोटे-मोटे मतभेद अचानक उभरेंगे. आज आपको दफ़्तर में कुछ ऐसा काम करना पड़ सकता है, जिससे आप लंबे समय से बचने की कोशिश कर रहे थे. अपने काम और शब्दों पर ग़ौर करें क्योंकि आधिकारिक आंकड़े समझने में मुश्किल होंगे, अगर आप कुछ गड़बड़ करते हैं तो. वैवाहिक जीवन में सब कुछ अच्छा महसूस होगा. बहुत सारे मेहमानों की आवभगत आपका मूड ख़राब कर सकती है, लेकिन अच्छी बात यह है कि आप कई पुराने दोस्तों से मिल सकते हैं.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 27 September 2020)


बहुत ज़्यादा रोमांच और दीवानगी की ऊंचाई आपके तंत्रिका-तंत्र को नुक़सान पहुंचा सकती है. इन दिक़्क़तों से बचने के लिए अपने जज़्बात क़ाबू में रखें. ख़र्चों में हुई अप्रत्याशित बढ़ोतरी आपके मन की शांति को भंग करेगी. जिन्हें भावनात्मक संबल की ज़रूरत है, वे पाएंगे कि बड़े मदद के लिए आगे आ रहे हैं. झूठ बोलने से बचें, क्योंकि यह आपके प्रेम-संबंध को बिगाड़ सकता है. दफ़्तर में आपके दुश्मन भी आज आपके दोस्त बन जाएंगे. आपके सिर्फ़ एक छोटे-से अच्छे काम की बदौलत. उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है. दिन वाक़ई रोमानी है. बढ़िया खाने, महक और ख़ुशी के साथ आप अपने हमदम के साथ बेहतरीन समय बिता सकते हैं. यह दिन हो सकता है बहुत ही बढ़िया. दोस्तों या परिजनों के साथ बाहर जाकर फ़िल्म देखने की योजना भी बन सकती है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 27 September 2020)


बेकार के ख़यालों में अपनी ऊर्जा बर्बाद न करें, बल्कि इसे सही दिशा में लगाएं. नया आर्थिक क़रार अंतिम रूप लेगा और धन आपकी तरफ़ आएगा. घर वालों के साथ समय बिताना ख़ुशनुमा अनुभव रहेगा. किसी से तभी दोस्ती करें जब उसके बारे में पूरी जानकारी कर लें और उसे भली-भांति समझ लें. आपके बॉस किसी भी बहाने में दिलचस्पी नहीं ज़ाहिर करेंगे. इसलिए निगाहों में बने रहने के लिए अपना काम अच्छी तरह से करें. अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे, तो वह आपका पीछा हर निकृष्ट तरीक़े से करेगी. अपने जीवनसाथी की वजह से आपको मानसिक अशान्ति का सामना करना पड़ सकता है. बहुत सारे मेहमानों की आवभगत आपका मूड ख़राब कर सकती है, लेकिन अच्छी बात यह है कि आप कई पुराने दोस्तों से मिल सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज