Horoscope Today, 27 September 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए बन रहे हैं सफलता के योग 

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २७ सितंबर २०२० Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 27 September 2020 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 5:43 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 27 September 2020)


आज शान्त और तनाव-रहित रहें. अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें. परिवार के सदस्यों के साथ कुछ आराम के पल बिताएं. ज़ाहिर तौर पर रोमांस के लिए पर्याप्त मौक़े हैं, लेकिन ऐसा बहुत कम समय के लिए है. रचनात्मक काम में लगे लोगों के लिए सफलता से भरा दिन है, उन्हें वह शौहरत और पहचान मिलेगी जिसकी उन्हें एक अरसे से तलाश थी. हितकारी ग्रह कई ऐसे कारण पैदा करेंगे, जिनकी वजह से आज आप ख़ुशी महसूस करेंगे. आपका जीवनसाथी आपको पाकर ख़ुद को ख़ुशनसीब समझता है. इन पलों का भरपूर उपयोग करें. जब आपके पास ज़्यादा खाली समय हो, तो नकारात्मक विचार आपको ज़्यादा परेशान करते हैं. अतः सकारात्मक पुस्तकें पढ़ें, कोई मनोरंजक फ़िल्म देखें या मित्रों के साथ समय व्यतीत करें.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 27 September 2020)


तनाव से बचने के लिए अपना क़ीमती वक़्त बच्चों के साथ गुज़ारें. आप बच्चों की उपचार करने की शक्ति महसूस करेंगे. वे आध्यात्मिक तौर पर धरती पर सबसे ज़्यादा ताक़तवर और भावनात्मक लोग हैं. उनके साथ आप ख़ुद को ऊर्जा से लबरेज़ पाएंगे. ऐसा लगता है आप जानते हैं कि लोग आपसे क्या चाहते हैं, लेकिन आज अपने ख़र्चों को बहुत ज़्यादा बढ़ाने से बचें. आपका माता-पिता की सेहत पर ध्यान न देना ख़तरनाक साबित हो सकता है और उनकी बीमारी को लम्बा खींच सकता है. राहत के लिए तत्काल डॉक्टर की सलाह लें. आपके प्यार को न सुनना पड़ सकता है. आप महसूस करेंगे कि आपकी रचनात्मकता कहीं खो गयी है और फ़ैसले करने में आपको ख़ासी दिक़्क़त का सामना करना पड़ेगा. तनाव से भरा दिन, जब नज़दीकी लोगों से कई मतभेद उभर सकते हैं. आप शादीशुदा ज़िन्दगी से जुड़े चुटकुले सोशल मीडिया पर पढ़कर खिलखिलाते हैं, लेकिन आज जब आपके वैवाहिक जीवन से जुड़ी कई प्यारी चीज़ें आपके सामने आएंगी, तो आप भावुक हुए बिना नहीं रह सकेंगे. बहुत सारे मेहमानों की आवभगत आपका मूड ख़राब कर सकती है. लेकिन अच्छी बात यह है कि आप कई पुराने दोस्तों से मिल सकते हैं.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 27 September 2020)


आपका बच्चों जैसा भोला स्वभाव फिर सतह पर आ जाएगा और आप शरारती मनोदशा में होंगे. वे निवेश-योजनाएं जो आपको आकर्षित कर रहीं हैं, उनके बारे में गहराई से जानने की कोशिश करें. कोई भी क़दम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह ज़रूर ले लें. दूसरों को प्रभावित करने की आपकी क्षमता आपको कई सकारात्मक चीज़ें दिलाएगी. आपका प्रिय दिन भर आपको याद करने में समय बिताएगा. अपनी कार्यकुशलता बढ़ाने के लिए नयी तकनीकों का सहारा लें. आपकी शैली और काम करने का नया अन्दाज़ उन लोगों में दिलचस्पी पैदा करेगा, जो आप पर नज़दीकी से ग़ौर करते हैं. आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं. जीवनसाथी के साथ कुछ तनातनी मुमकिन है, लेकिन शाम के खाने के साथ चीज़ें भी सुलझ जाएंगी. जिन दोस्तों से अरसे से मुलाक़ात नहीं हुई है, उनसे मिलने के लिए सही समय है. अपने दोस्तों को पहले ही इत्तला कर दें कि आप आ रहे हैं, नहीं तो काफ़ी वक़्त ख़राब हो सकता है.
(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज