Horoscope Today, 27 September 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का दिन बीतेगा मौज-मस्‍ती से भरपूर

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २७ सितंबर २०२०, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 27 September 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 5:42 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 27 September 2020)


हर इंसान को ग़ौर से सुनें, हो सकता है आपको अपनी समस्या का समाधान मिल जाए. आपको कई स्रोतों से आर्थिक लाभ होगा. एक ख़ुशनुमा और बढ़िया शाम के लिए आपका घर मेहमानों से भर सकता है. आसमान ज़्यादा उजला नज़र आएगा, फूलों में ज़्यादा रंग दिखेंगे और आपके आस-पास सब कुछ चमक उठेगा, क्योंकि आप इश्क़ का सुरूर महसूस कर रहे हैं. सहकर्मियों और कनिष्ठों के चलते चिंता और तनाव के क्षणों का सामना करना पड़ सकता है. मुमकिन है कि आपके अतीत से जुड़ा कोई शख़्स आज आपसे संपर्क करेगा और इस दिन को यादगार बना देगा. आज आपको महसूस होगा कि जीवनसाथी की ज़िन्दगी में आपकी कितनी एहमियत है. आज छुट्टी के दिन किसी मल्टीप्लेक्स में जाकर कोई अच्छी फ़िल्म देखने से बढ़िया और क्या हो सकता है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal,27 September 2020)


तनाव से बचने के लिए अपना क़ीमती वक़्त बच्चों के साथ गुज़ारें. आप बच्चों की उपचार करने की शक्ति महसूस करेंगे. वे आध्यात्मिक तौर पर धरती पर सबसे ज़्यादा ताक़तवर और भावनात्मक लोग हैं. उनके साथ आप ख़ुद को ऊर्जा से लबरेज़ पाएंगे. आज किया गया निवेश आपकी समृद्धि और आर्थिक सुरक्षा में इज़ाफ़ा करेगा. घरेलू ज़िन्दगी में कुछ तनाव का सामना करना पड़ सकता है. आपके प्रिय का मूड आज कुछ उखड़ा-उखड़ा हो सकता है. इसलिए अपने तेज़-तर्रार रवैये पर थोड़ी लगाम लगाएं, नहीं तो अच्छी-ख़ासी दोस्ती में दरार पड़ सकती है. आज आपने जो नई जानकारी हासिल की है, वह आपको अपने प्रतिस्पर्धियों पर बढ़त दिलाएगी. ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा सकते हैं. आपका जीवनसाथी आपको ख़ुश करने के लिए आज काफ़ी कोशिशें करता नज़र आएगा. आज परिवार या मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा. मुमकिन है कि आप झुंझलाहट या ख़ुद को फंसा हुआ महसूस करें, क्योंकि दूसरे ख़रीदारी में पूरी तरह मशगूल रह सकते हैं.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 27 September 2020)


क़ुदरत ने आपको आत्मविश्वास और तेज़ दिमाग़ से नवाज़ा है. इसलिए इनका भरपूर इस्तेमाल कीजिए. निश्चित तौर पर वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा, लेकिन साथ ही ख़र्चों में भी इज़ाफ़ा होगी. आज जिस नए समारोह में आप शिरकत करेंगे, वहां से नयी दोस्ती की शुरुआत होगी. आपके जीवन-साथी के पारिवारिक सदस्यों की वजह से आपका दिन थोड़ा परेशानी भरा हो सकता है. कार्यक्षेत्र में प्रगतिशील और बड़े बदलाव करने में सहकर्मी आपका पूरा सहयोग करेंगे. आपको भी तेज़ी से क़दम उठाने के लिए तैयार रहना चाहिए. मातहतों को कड़ी मेहनत के लिए प्रेरित करना सकारात्मक परिणाम देगा. अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए. उबाऊ होती शादीशुदा ज़िन्दगी के लिए कुछ रोमांच ढूंढ़ने की ज़रूरत है. संगीत, नृत्य और बाग़बानी जैसे अपने शौक़ों के लिए भी समय निकालें. इससे आपको संतुष्टि का अनुभव होगा. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज