Horoscope Today, 28 April 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को प्रतिस्पर्धियों पर मिलेगी बढ़त, दुविधाएं होंगी दूर 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २८ अप्रैल, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 28 April 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2021, 5:35 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal 28 April 2021)



आलस्य और कम ऊर्जा-स्तर आपके शरीर के लिए ज़हर काम करेंगे. किसी सृजनात्मक काम में ख़ुद को व्यस्त रखना बेहतर रहेगा. साथ ही बीमारी से जूझने के लिए ख़ुद को उत्साहित करते रहें. आप ख़ुद को नए रोमांचक हालात में पाएंगे, जो आपको आर्थिक फ़ायदा पहुंचाएंगे. कोई ऐसा जिसपर आप यक़ीन करते हैं आपको पूरा सच नहीं बताएगा. सारे तथ्यों को जानने के लिए थोड़ी छानबीन ज़रूरी है, लेकिन अगर आप ग़ुस्से में कोई क़दम उठाएंगे तो उससे आपके संबंध ख़राब हो सकते हैं. आप के दिल की धड़कनें आपके प्रिय के साथ कुछ ऐसे चलेंगी कि आज जीवन में प्यार का संगीत बज उठेगा. आपको महसूस होगा कि आपके परिवार का सहयोग ही कार्यक्षेत्र में आपके अच्छे प्रदर्शन के लिए ज़िम्मेदार है. दिक़्क़तों का तेज़ी से मुक़ाबला करने की आपकी क्षमता आपको ख़ास पहचान दिलाएगी. यह दिन आपके सामान्य वैवाहिक जीवन से कुछ हटकर होने वाला है. आपको अपने जीवनसाथी की ओर से कुछ ख़ास देखने को मिल सकता है. अपने साथी के लिए कोई बेहतरीन पकवान बनाना आपके फीके पड़े रिश्तों में गर्मजोशी भर सकता है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 28 April 2021)



बिना वजह अपनी आलोचना करते रहना आत्मविश्वास को कम कर सकता है. होशियारी से निवेश करें. अपने प्रिय की नाराज़गी के बावजूद अपना प्यार ज़ाहिर करते रहें. आपको पता लग सकता है कि आपके बॉस आपसे इतने रूखेपन से क्यों बात करते हैं. वजह जानकर आपको वाक़ई तसल्ली होगी. आपमें से कुछ लोगों को लंबा सफ़र करना पड़ सकता है, जो काफ़ी दौड़-भाग भरा होगा. लेकिन साथ ही बहुत फ़ायदेमंद भी साबित होगा. यह दिन आपकी शादीशुदा ज़िन्दगी के सबसे मुश्किल दिनों में से एक हो सकता है. इसलिए सावधान रहें. आज उन लोगों के लिए कुछ करें जो आपके लिए कुछ भी नहीं कर सकते. यक़ीन मानिए मानसिक शांति और सुकून पाने का इससे कारगर उपाय कुछ नहीं हो सकता है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 28 April 2021)



मज़बूती और निडरता का गुण आपकी मानसिक क्षमताओं में इज़ाफ़ा करेगा. किसी भी तरह के हालात को क़ाबू में रखने के लिए इस रफ़्तार को बरक़रार रखिए. आप उन योजनाओं में निवेश करने से पहले दो बार सोचें जो आज आपके सामने आयी हैं. मुमकिन है कि परिवार वाले आपकी उम्मीदों को पूरा न कर सकें. इस बात कि इच्छा न करें कि वे आपके मुताबिक़ काम करेंगे, बल्कि अपने काम करने का तरीक़ा बदलकर पहल करें. आपका प्रिय को आपसे भरोसे और वादे की ज़रूरत है. मानसिक स्पष्टता आपको व्यवसाय में प्रतिस्पर्धियों पर बढ़त दिलाएगी. आप सारी पुरानी दुविधाएं ख़त्म करने में भी सफल रहेंगे. अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है. जो यह समझते हैं कि शादी सिर्फ़ सेक्स के लिए होती है, वे ग़लत हैं. क्योंकि आज आपको सच्चे प्यार का एहसास होगा. ग्रह इशारा कर रहे हैं कि धार्मिक क्रियाकलापों की अधिकता हो सकती है. ध्यान-धारणा का अभ्यास भी किया जा सकता है. (साभार-AstroSage.com)

बाकी राशियों के बारे में यहां पढ़ें-



Horoscope Today, 28 April 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाली गर्भवती महिलाएं सेहत को लेकर बरतें एहतियात

Horoscope Today, 28 April 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के जीवन में अच्‍छा समय देगा दस्‍तक, आएंगी खुशियां

Horoscope Today, 28 April 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को मिलेंगी नई जिम्मेदारियां, होगी तरक्‍की
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज