Horoscope Today, 28 August 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें

Horoscope Today, 28 August 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें
आज का राशिफल

आज का राशिफल, २८ अगस्त २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 28 August 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2020, 10:29 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 28 August 2020)


मुमकिन है कि आज के दिन आपका स्वास्थ्य पूरी तरह ठीक न रहे. वित्तीय अनिश्चितता आपको मानसिक तनाव दे सकती है. पुराने संपर्क और दोस्त मददगार रहेंगे. अपने प्रेमी/प्रेमिका की किसी भी ग़ैर-ज़रूरी मांग के आगे न झुकें. कामकाज में आ रहे बदलावों के कारण आपको लाभ मिलेगा. आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं. गलतफहमी के लम्बे दौर के बाद इस शाम आपको जीवनसाथी के प्यार का तोहफा नसीब होगा. दोस्तों के साथ फोन पर गपशप से बढ़िया और क्या हो सकता है, इससे आपकी ऊब भी दूर होगी.

मेष राशिफल (Mesh rasifal 28 August 2020)


अपने स्वास्थ्य को नज़रअन्दाज़ न करें, शराब से बचें. भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें. बच्चे कोई दिल ख़ुश करने वाली ख़बर ला सकते हैं. अपने दिल की बात ज़ाहिर करके आप ख़ुद को काफ़ी हल्का और रोमांचित महसूस करेंगे. काम के बाद आपके सहकर्मी आपको किसी छोटे घरेलू उत्सव पर आमंत्रित कर सकते हैं. अगर आज आप यात्रा कर रहे हैं तो आपको अपने सामान की अतिरिक्त सुरक्षा करने की ज़रूरत है. अपने जीवनसाथी की वजह से आपको मानसिक अशान्ति का सामना करना पड़ सकता है. मानसिक शांति प्राप्त करने के लिए आज किसी नदी का किनारा या पार्क की सैर बेहतर विकल्प हो सकता है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 28 August 2020)


आपकी सेहत ठीक रहेगी, लेकिन यात्रा आपके लिए थकाऊ और तनावपूर्ण साबित हो सकती है. निवेश करने और अनुमान के आधार पर पैसे लगाने के लिहाज़ से अच्छा दिन नहीं है. बच्चे उम्मीदों पर खरे न उतरकर आपको निराश कर सकते हैं. सपनों को साकार करने के लिए उन्हें प्रोत्साहन देने की ज़रूरत है. विवाह-प्रस्ताव के लिए सही समय है, क्योंकि आपका प्यार जीवन भर के साथ में बदल सकता है. कार्यक्षेत्र में आपके कामकाज की सराहना होगी. अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. किसी पड़ोसी, दोस्त या रिश्तेदार की वजह से वैवाहिक जीवन में अनबन मुमकिन है. नींद शरीर की आवश्यक भूख है, परन्तु ज़रूरत से ज़्यादा सोना सेहत के लिए नुक़सानदायक हो सकता है.



(साभार-AstroSage.com)

यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 28 August 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का वैवाहिक जीवन आज अच्छा रहेगा

यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 28 August 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालें आज आर्थिक लेन-देन करने से बचें

यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 28 August 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों आज आपके सपने हो सकते हैं साकार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज