Horoscope Today, 28 August 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों आज आपके सपने हो सकते हैं साकार

Horoscope Today, 28 August 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों आज आपके सपने हो सकते हैं साकार
राशिफल

आज का राशिफल, २८ अगस्त २०२०. Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 28 August 2020 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2020, 10:32 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 28 August 2020)


आपका सबसे बड़ा सपना हकीकत में बदल सकता है, लेकिन अपने उत्साह को काबू में रखें, क्योंकि ज़्यादा खुशी भी परेशानी का सबब बन सकती है. आज अगर आप दूसरों की बात मानकर निवेश करेंगे, तो आर्थिक नुकसान तकरीबन पक्का है. बच्चे आपको घरेलू काम-काज निबटाने में मदद करेंगे. अपने प्रिय की छोटी-मोटी भूल को अनदेखा करें. कामकाज में कोई भारी गलती हो सकती है, अगर आप बीच-बीच में सोशल मीडिआ चलाना बंद नहीं करें तो. यात्रा के मौकों को हाथ से नहीं जाने देना चाहिए. कभी-कभी वैवाहिक जीवन वाक़ई काफ़ी खीझ पैदा कर सकता है. लगता है कि आपके लिए कुछ-कुछ वैसा ही दिन है. परिवार में किसी सदस्य के साथ कहा-सुनी के चलते माहौल थोड़ा बोझिल हो सकता है, लेकिन यदि आप स्वयं को शांत रखें और धैर्य से काम लें तो सबका मूड बढ़िया कर सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 28 August 2020)


भागमभाग भरे दिन के बावजूद आपकी सेहत पूरी तरह दुरुस्त रहेगी. आज आप आसानी से पैसे इकट्ठे कर सकते हैं. लोगों को दिए पुराने कर्ज वापस मिल सकते हैं. या फिर किसी नई परियोजना पर लगाने के लिए धन अर्जित कर सकते हैं. जीवन और कामकाज में दूसरों के लिए एक आदर्श बनें. गर्मजोशी और दूसरों की मदद की इच्छा के साथ मानवीय मूल्यों को खुद में संजोना आपको पहचान दिलाएगा. इससे आपके जीवन में अच्छा तालमेल पैदा होगा. रोमांटिक मुलाक़ात बहुत रोमांचक रहेगी, लेकिन ज़्यादा देर के लिए नहीं होगी. आज के दिन आप कार्यक्षेत्र में कुछ बढ़िया कर सकते हैं. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. जीवनसाथी की वजह से आपको अनमने ढंग से बाहर जाना पड़ सकता है, जो बाद में आपकी झल्लाहट की वजह बनेगा.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 28 August 2020)


ध्यान रखें कि आप क्या खा रहे हैं. बाहर के खाने से बचिए. अपने खर्चों पर काबू रखें और आज हाथ खोलकर व्यय करने से बचें. मनोरंजन से जुड़ी गतिविधियां मजेदार रहेंगी, अगर पूरे परिवार की उसमें सहभागिता हो तब. दूसरों की दखलअंदाजी गतिरोध पैदा कर सकती है. जो काम आपने किया है, उसका श्रेय किसी और को न ले जाने दें. वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. आज आप अपने जीवनसाथी के साथ सैर-सपाटे का मजा ले सकते हैं. साथ में समय गुज़ारने का यह बढ़िया मौक़ा है. छुट्टी वाले दिन काम करने से ज़्यादा झल्लाहट भरा कुछ नहीं हो सकता है. मुमकिन है कि आज आपको पूरे दिन इस झल्लाहट से जूझना पड़े.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज