Horoscope Today, 28 December 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले बढ़ते खर्च पर लगाएं लगाम, बिगड़ सकता है बजट

राशिफल

आज का राशिफल, २८ दिसंबर, २०२० Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 28 December 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

    कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 28 December 2020)


    पीने की आदत को अलविदा कहने के लिए बहुत ही अच्छा दिन है. आपको समझना चाहिए कि शराब सेहत की सबसे बड़ी दुश्मन है और यह आपकी क्षमताओं पर भी कुठाराघात करती है. आपके ख़र्चे बजट को बिगाड़ सकते हैं और इसलिए कई योजनाएं बीच में अटक सकती हैं. आज जिस नए समारोह में आप शिरकत करेंगे, वहां से नयी दोस्ती की शुरुआत होगी. आज आप अपने प्रिय से अपने जज़्बात का इज़हार करने में मुश्किल महसूस करेंगे. संतोषजनक परिणाम पाने के लिए काम को योजनाबद्ध तरीक़े से करें, दफ़्तर की परेशानियों को हल करने में आपको मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है. अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है. रोमानी नज़रिए से वैवाहिक जीवन के लिए अच्छा दिन है. व्यक्ति पैसे के चक्कर में स्वास्थ्य गंवाता है, फिर स्वास्थ्य के लिए पैसा, स्वास्थ्य अमूल्य धरोहर है, इसलिए आलस्य त्यागकर अपनी शारीरिक सक्रियता को बढ़ाना फ़ायदेमंद रहेगा.

    सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 28 December 2020)


    गाड़ी चलाते समय सावधान रहें. जल्दबाज़ी में निवेश न करें. अगर आप सभी मुमकिन कोणों से परखेंगे नहीं तो नुक़सान हो सकता है. अपनी नई परियोजनाओं के लिए अपने माता-पिता को विश्वास में लेने का सही समय है. दिन को ख़ास बनाने के लिए स्नेह और उदारता के छोटे-छोटे तोहफ़े लोगों को दें. आज के दिन आप कार्यक्षेत्र में कुछ बढ़िया कर सकते हैं. अपनी ख़ासियत और भविष्य की योजनाओं पर फिर से सोचने का समय. वैवाहिक जीवन के उजले पहलू का अनुभव करने के लिए अच्छा दिन है. व्यक्ति पैसे के चक्कर में स्वास्थ्य गंवाता है, फिर स्वास्थ्य के लिए पैसा. स्वास्थ्य अमूल्य धरोहर है, इसलिए आलस्य त्यागकर अपनी शारीरिक सक्रियता को बढ़ाना फ़ायदेमंद रहेगा.

    कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 28 December 2020)


    आज आपके पास ख़ुद के लिए पर्याप्त समय होगा, तो मौक़े का फ़ायदा उठाएं और अच्छी सेहत के लिए पैदल सैर पर जाएं. समूहों में शिरकत दिलचस्प, लेकिन ख़र्चीली रहेगी, ख़ास तौर पर अगर आप दूसरों पर ख़र्च करना नहीं बन्द करेंगे तो. कल्पनाओं के पीछे न दौड़ें और यथार्थवादी बनें. कुछ वक़्त अपने दोस्तों के साथ गुज़ारें, क्योंकि यह आपके लिए काफ़ी अच्छा साबित होगा. आज आप ख़ुद को अपने प्रिय के प्यार से सराबोर महसूस करेंगे. इस लिहाज़ से आज का दिन बहुत ख़ूबसूरत रहेगा. कामकाज में आपको काफ़ी फ़ायदा हो सकता है. आपका कम्युनिकेशन और काम करने की क्षमता असरदार सिद्ध होंगे. क्या आपको पता है कि आपका जीवनसाथी वाक़ई आपके लिए फ़रिश्ता है. उन पर ग़ौर करें, यह बात आपको ख़ुद-ब-ख़ुद दिख जाएगी. केश-सज्जा और मालिश जैसे क्रियाकलापों में काफ़ी समय लगा सकते हैं और इसके बाद आप काफ़ी अच्छा भी महसूस करेंगे. (साभार-AstroSage.com)