Horoscope Today, 28 February 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को जीवनसाथी का खराब स्वास्थ्य देगा तनाव 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २८ फरवरी, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 28 February 2021 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 5:51 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 28 February 2021)


काम के बीच-बीच में थोड़ा आराम करें और देर रात तक काम न करें. आज अगर आप दूसरों की बात मानकर निवेश करेंगे, तो आर्थिक नुक़सान तक़रीबन पक्का है. मुमकिन है कि घर में आपको अपने बेपरवाह रवैये की वजह से आलोचना का सामना करना पड़े. हर रोज़ प्रेम में पड़ने की अपनी आदत को बदलिए. आपका स्वास्थ और ऊर्जा का स्तर कामकाज में आपका सहयोग नहीं करेंगे. मुमकिन है कि आपके अतीत से जुड़ा कोई शख़्स आज आपसे संपर्क करेगा और इस दिन को यादगार बना देगा. आज के दिन आपका वैवाहिक जीवन एक विशिष्ट दौर से गुज़रेगा. इस सप्ताहांत परिवार के साथ शॉपिंग पर जाना संभव लग रहा है, लेकिन शॉपिंग जेब पर भारी भी पड़ सकती है.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 28 February 2021)


आपमें से कुछ लोगों को आज महत्वपूर्ण फ़ैसला लेने के लिए बाध्य होना पड़ सकता है, जिससे आप तनावग्रस्त और चिंतित हो सकते हैं. दिन के दूसरे हिस्से में आर्थिक तौर पर फ़ायदा होगा. किसी ऐतिहासिक इमारत के आस-पास सैर-सपाटे की योजना बनाएं. इससे बच्चों और परिवार के सदस्यों को ज़रूरी ताज़गी मिलेगी. आज आप कोई दिल टूटने से बचा सकते हैं. हालांकि वरिष्ठों से कुछ विरोध के स्वर सुनाई देंगे, लेकिन फिर भी आपको दिमाग़ ठण्डा रखने की ज़रूरत है. आज के दिन अधिकांश समय ख़रीदारी और दूसरी गतिविधियों में जाएगा. जीवनसाथी के ख़राब स्वास्थ्य की वजह से आपका कामकाज प्रभावित हो सकता है. आज आप फ़ोटोग्राफ़ी करके आने वाले कल के लिए कुछ बेहतरीन यादें संजो सकते हैं. अपने कैमरे का सदुपयोग करना बिल्‍कुल न भूलें.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 28 February 2021)


चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं. ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है. ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें. संदिग्ध आर्थिक लेन-देन में फंसने से सावधान रहें. घरेलू मसले आपके दिमाग़ पर छाए रहेंगे और आपकी ठीक तरह से काम करने की क्षमता को भी ख़राब कर देंगे. थोड़ी कोशिश और करें. आज भाग्य आपका साथ ज़रूर देगा, क्योंकि यह आपका दिन है. तब तक कोई वादा न करें, जब तक आप ख़ुद यह न जानते हों कि आप उसे हर क़ीमत पर पूरा करेंगे. अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है. वैवाहिक जीवन को अधिक सुखमय बनाने के आपके प्रयास उम्मीद से ज़्यादा रंग लाएंगे. अपनी रचनाधर्मिता को नया आयाम देने के लिए अच्छा दिन है. कुछ ऐसे विचार आ सकते हैं जो वाक़ई ज़बरदस्त और सृजनात्मक हों. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज