Horoscope Today, 28 February 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को जेवर और एंटीक में निवेश से होगा फायदा 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २८ फरवरी, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 28 February 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 7:10 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rasifal 28 February 2021)


आज आपको आराम करने और क़रीबी दोस्तों और परिवार के साथ ख़ुशी के कुछ पल बिताने की ज़रूरत है. आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं. पढ़ाई-लिखाई में कम रुचि के चलते बच्चे आपको थोड़ा निराश कर सकते हैं. किसी से आंखें चार होनी की काफ़ी संभावना है. अगर आप कामकाज के लिए ज़रूरत से ज़्यादा दबाव बनाएंगे तो लोग भड़क सकते हैं. कोई भी फ़ैसला लेने से पहले दूसरों की ज़रूरतों को समझने की कोशिश करें. सुनी-सुनाई बातों पर आँखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें। आज के दिन आप वैवाहिक जीवन का असली स्वाद चख सकते हैं। आज का दिन कुछ यूँ थका-थका सा है जब ऊब का एहसास आपको घेर सकता है। समय बर्बाद करने से बचें और कोई बढ़िया काम करें। .

वृष राशिफल (Vrishabh Rashifal, 28 February 2021)


कुछ रचनात्मक करने के लिए अपने दफ़्तर से जल्दी निकलने की कोशिश करें. होशियारी से निवेश करें. जिन लोगों के साथ आप रहते हैं वे आपसे बहुत ख़ुश नहीं होंगे, चाहे आपने इसके लिए कुछ भी क्यों न किया हो. दूसरों की दख़लअन्दाज़ी गतिरोध पैदा कर सकती है. अन्य दिनों की अपेक्षा आज आपके सहकर्मी आपको अधिक समझने की कोशिश करेंगे. सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. आपका जीवनसाथी वाक़ई आपके लिए फ़रिश्तों की तरह है और आपको आज यह एहसास होगा. दोस्तों के साथ फ़ोन पर गपशप से बढ़िया और क्या हो सकता है, इससे आपकी ऊब भी दूर होगी.
ये भी पढ़ें- कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को कार्यक्षेत्र में मिलेंगी चुनौतियां, धैर्य रखें
तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के जीवन में अच्छा समय देने वाला है दस्‍तक
मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को जीवनसाथी का खराब स्वास्थ्य देगा तनाव


मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 28 February 2021)


असुविधा आपकी मानसिक शान्ति को ख़राब कर सकती है. जेवर और एंटीक में निवेश फ़ायदेमंद रहेगा और समृद्धि लेकर आएगा. ऐसे लोगों को संभालने में काफ़ी दिक़्क़त होगी, जो आपको नीचे खींचने की कोशिश करते हैं. अपने दिल की बात ज़ाहिर करके आप ख़ुद को काफ़ी हल्का और रोमांचित महसूस करेंगे. अगर आप कामकाज के लिए ज़रूरत से ज़्यादा दबाव बनाएंगे तो लोग भड़क सकते हैं. कोई भी फ़ैसला लेने से पहले दूसरों की ज़रूरतों को समझने की कोशिश करें. आपका कम्युनिकेशन और काम करने की क्षमता असरदार सिद्ध होंगे. जीवनसाथी से आपको अपने दिल की सारी बातें करने का भरपूर समय मिलेगा. अच्छी नींद अच्छी सेहत के लिए बेहद ज़रूरी है. आप थोड़ा अधिक सो सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज