Horoscope Today, 28 February 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के जीवन में अच्छा समय देने वाला है दस्‍तक 

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २८ फरवरी, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 28 February 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 5:48 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 28 February 2021)


आपका बच्चों जैसा भोला स्वभाव फिर सतह पर आ जाएगा और आप शरारती मनोदशा में होंगे. आज आप अच्छा पैसा कमाएंगे, लेकिन ख़र्च में इज़ाफ़ा आपके लिए बचत को और ज़्यादा मुश्किल बना देगा. आपको परिवार के सदस्यों के साथ थोड़ी दिक़्क़त होगी, लेकिन इस वजह से अपनी मानसिक शान्ति भंग न होने दें. नये रोमांस की संभावना प्रबल है, प्रेम का फूल आपकी ज़िन्दगी में जल्दी ही खिल सकता है. दफ़्तर में हुए बदलावों से आपको आख़िरकार लाभ ही मिलेगा. यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा. कई लोग साथ तो रहते हैं, लेकिन उनके जीवन में रोमांस नहीं होता, लेकिन यह दिन आपके लिए बेहद रोमानी होने वाला है. बाग़बानी करना आपके लिए सुकून भरा हो सकता है. इससे पर्यावरण को भी लाभ पहुंचेगा.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 28 February 2021)


ख़ुश हो जाएं क्योंकि अच्छा समय आने वाला है और आप स्वयं में अतिरिक्त ऊर्जा का अनुभव करेंगे. केवल एक दिन को नज़र में रखकर जीने की अपनी आदत पर क़ाबू करें और ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त व पैसा मनोरंजन पर ख़र्च न करें. घर में उल्लास का माहौल आपके तनावों को कम कर देगा. आप भी इसमें पूरी सहभागिता करें और महज़ मूक दर्शक न बने रहें. झूठ बोलने से बचें, क्योंकि यह आपके प्रेम-संबंध को बिगाड़ सकता है. एक अहम प्रोजेक्ट, जिसपर आप काफ़ी अरसे से काम कर रहे थे, टल सकता है. सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. ऐसा लगता है कि आपका जीवनसाथी आपसे निराश है और आपको यह बात मालूम होने वाली है. आज के दिन कुछ न करें, सिर्फ़ अस्तित्व का आनन्द लें और अहोभाव से ख़ुद को सराबोर होने दें. स्वयं को भाग-दौड़ के लिए बाध्य न करें.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 28 February 2021)


ध्यान से सुकून मिलेगा. पुराने निवेशों के चलते आय में बढ़ोतरी नज़र आ रही है. पारिवारिक सदस्य या जीवन-साथी तनाव की वजह बन सकते हैं. अप्रत्याशित रोमांस आपको अचानक मिल सकता है, अगर आप दोस्तों के साथ शाम को बाहर घूमने जाते हैं तो. आज के दिन आप कार्यक्षेत्र में कुछ बढ़िया कर सकते हैं. अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. आज आपको अपने जीवनसाथी का दैवीय पक्ष देखने को मिल सकता है. किसी ऐसे इंसान के साथ समय बिताना जिसका साथ आपको बहुत पसंद न हो, आपकी खीझ की वजह हो सकता है. इसलिए सोच-समझकर फ़ैसला करें कि आप किसके साथ बाहर जाने वाले हैं. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज