Horoscope Today, 28 March 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले वाहन चलाते समय बरतें सावधानी

राशिफल

राशिफल

Holika Dahan 2021 Today- आज का राशिफल, २८ मार्च, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 28 March 2021 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 7:23 AM IST
  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 28 March 2021)


आपकी शाम कई जज़्बातों से घिरी रहेगी और इसलिए तनाव भी दे सकती है, लेकिन ज़्यादा चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि आपकी ख़ुशी आपकी निराशाओं के मुक़ाबले आपको ज़्यादा आनंद देगी. ऐसा लगता है आप जानते हैं कि लोग आपसे क्या चाहते हैं, लेकिन आज अपने ख़र्चों को बहुत ज़्यादा बढ़ाने से बचें. रिश्तेदार आपके दुख में भागीदार बनेंगे. अपनी परेशानियां उनसे बांटने में हिचकिचाएं नहीं. निश्चित तौर पर आप उन्हें हल करने में सफल रहेंगे. आपके प्यार को न सुनना पड़ सकता है. आज आपको दफ़्तर में कुछ ऐसा काम करना पड़ सकता है, जिससे आप लंबे समय से बचने की कोशिश कर रहे थे. यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा. ख़ुद तनावग्रस्त होने की झल्लाहट आप बेवजह अपने जीवनसाथी पर निकाल सकते हैं. अगर आज कुछ ज़्यादा करने को नहीं है तो किसी लाइब्रेरी में समय बिताना एक अच्छा विकल्प हो सकता है.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 28 March 2021)


अपने जीवन-साथी के साथ पारिवारिक समस्याओं को साझा करें. एक-दूसरे को फिर से भली-भांति जानने के लिए थोड़ा और वक़्त एक-दूसरे के साथ बिताएं और ख़ुद की स्नेही जोड़े की छवि को मज़बूत करें. आपके बच्चे भी घर में ख़ुशी और सुकून के माहौल को महसूस कर सकेंगे. इससे आपको एक-दूसरे के साथ व्यवहार में ज़्यादा खुलापन और आज़ादी मिलेगी. आप पैसा बना सकते हैं, बशर्ते आप अपनी जमा-पूंजी पारम्परिक तौर पर निवेश करें. जिन्हें भावनात्मक संबल की ज़रूरत है, वे पाएंगे कि बड़े मदद के लिए आगे आ रहे हैं. प्रेम भगवान की पूजा की ही तरह पवित्र है. यह आपको सच्चे अर्थों में धर्म और आध्यात्मिकता की ओर भी ले जा सकता है. वरिष्ठों का सहयोग और तारीफ़ आपके आत्मविश्वास और उत्साह को दोगुना कर देंगे. अपनी ख़ासियत और भविष्य की योजनाओं पर फिर से सोचने का समय. किराने की ख़रीदारी को लेकर जीवनसाथी से तक़रार मुमकिन है. संभव है कि आज आपकी जीभ को भरपूर मज़ा मिले. किसी उम्दा रेस्तरां में जाना मुमकिन है और लज़ीज़ खाने का लुत्फ़ उठा सकते हैं.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 28 March 2021)


सेहत से जुड़े कार्यक्रमों को फिर से शुरू करने के लिए अच्छा दिन है. दिन चढ़ने पर वित्तीय तौर पर सुधार आएगा. एक पारिवारिक आयोजन में आप सभी के ध्यान का केन्द्र होंगे. आपकी शोहरत बढ़ेगी और आप आसानी से दूसरे लिंग के लोगों को अपनी तरफ़ आकर्षित करेंगे. आप लम्बे समय से दफ़्तर में किसी से बात करना चाह रहे थे. आज ऐसा होना मुमकिन है. सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. अगर आप कोशिश करें तो आप अपने जीवनसाथी के साथ अपने जीवन का सबसे अच्छा दिन आज गुज़ार सकते हैं. परिवार के साथ मिलकर किसी ज़रूरी फ़ैसले को अन्तिम रूप दिया जा सकता है. ऐसा करने के लिए यही सही वक़्त भी है. आगे चलकर यह निर्णय काफ़ी लाभदायक साबित होगा. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज