Horoscope Today, 28 March 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के बढ़ते खर्च बिगाड़ेंगे बजट, सूझ-बूझ से लें काम

राशिफल

राशिफल

Holika Dahan 2021 Today- आज का राशिफल, २८ मार्च, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 28 March 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 7:21 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 28 March 2021)



अच्छी चीज़ों को ग्रहण करने के लिए आपका दिमाग़ खुला रहेगा. आपकी लगन और मेहनत पर लोग ग़ौर करेंगे और आज इसके चलते आपको कुछ वित्तीय लाभ मिल सकता है. अपना क़ीमती वक़्त अपने बच्चों के साथ गुज़ारें. यह सबसे बेहतर मरहम है. वे कभी न ख़त्म होने वाली ख़ुशियों का स्रोत साबित होंगे. आप महसूस करेंगे कि प्यार में बहुत गहराई है और आपका प्रिय आपको सदा बहुत प्यार करेगा. कामकाज के सिलसिले में आपके ऊपर ज़िम्मेदारियों का बोझ बढ़ सकता है. वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. जीवनसाथी के साथ आज की शाम वाक़ई कुछ ख़ास होने वाली है. दोस्त अकेलापन दूर करने के सबसे अच्छे माध्यमों में से एक हैं. दोस्तों के साथ समय बिताकर आज के दिन आप बेहतरीन चीज़ में समय निवेश कर सकते हैं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 28 March 2021)



बाहर का और खुला खाना खाते वक़्त ख़ास तौर पर बचाव पर ध्यान देने की ज़रूरत है. हालांकि बिना वजह तनाव न लें, क्योंकि यह आपको मानसिक कष्ट दे सकता है. घरेलू सुख-सुविधा की चीज़ों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. आपको अपने घर के माहौल में कुछ सकारात्मक बदलाव करने पड़ेंगे. आज आपके और आपके प्यार के बीच कोई आ सकता है. कामकाज को लेकर दुखी बैठने के लिए यह जीवन बहुत क़ीमती है. हालांकि कई चीज़ें आपके धैर्य की परीक्षा लेंगी. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े. वैवाहिक जीवन के लिए विशेष दिन है. अपने जीवनसाथी को बताएं कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं. समय को व्यर्थ गंवाने की बजाय आज किसी विदेशी भाषा को सीखना आपके वार्तालाप के तरीक़ों में वृद्धि कर सकता है.
Horoscope Today, 28 March 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को प्रेम में मिल सकती है निराशा, न छोड़ें धैर्य 

Horoscope Today, 28 March 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को करियर में मिलेगी तरक्‍की, होगा फायदा

Horoscope Today, 28 March 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले वाहन चलाते समय बरतें सावधानी



मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 28 March 2021)



उन भावनाओं को पहचानें, जो आपको प्रेरित करती हैं. डर, शंका और लालच जैसी नकारात्मक भावनाओं को छोड़ें, क्योंकि ये विचार उन चीज़ों को आकर्षित करते हैं, जो आप नहीं चाहते हैं. अचानक आए अप्रत्याशित ख़र्चे आपके ऊपर आर्थिक तौर पर बोझ डाल सकते हैं. अगर आप सामाजिक जलसों और कार्यक्रमों में भाग लेंगे, तो आप अपने संगी-साथियों की फ़ेहरिस्त में इज़ाफ़ा कर सकते हैं. एक-तरफ़ा इश्क़ के चक्कर में अपना वक़्त बर्बाद न करें. काम में आपकी दक्षता की आज परीक्षा होगी. इच्छित परिणाम देने के लिए आपको अपनी कोशिशों पर एकाग्रता बनाए रखने की ज़रूरत है. वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. वैवाहिक सुख के दृष्टिकोण से आज आपको कुछ अनोखा उपहार मिल सकता है. अपने जीवनसाथी के साथ एक कैंडल लाइट डिनर सम्भवतः आपकी हफ़्ते भर की थकान को दूर कर सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज