Horoscope Today, 28 March 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को करियर में मिलेगी तरक्‍की, होगा फायदा

राशिफल

राशिफल

Holika Dahan 2021 Today- आज का राशिफल, २८ मार्च, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu Aaj Ka Rashifal, 28 March 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 7:23 AM IST
  • Share this:

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 28 March 2021)



दूसरों की इच्छाएं आपकी अपना ख़याल रखने की इच्छा से टकराएगी, अपने जज़्बात को बांधे नहीं और वे काम करें जिससे आपको सुकून मिले. आप अच्छा पैसा बना सकते हैं, बशर्ते आप पारंपरिक तौर पर निवेश करें. अगर आप अपनी घरेलू ज़िम्मेदारियों को अनदेखा करेंगे, तो कुछ ऐसे लोग नाराज़ हो सकते हैं जो आपके साथ रहते हैं. एकतरफ़ा लगाव आपके लिए सिर्फ दिल तोड़ने का काम करेगा. नौकरी में बदलाव मानसिक संतोष देगा. वह काम जो आज आप दूसरों के लिए स्वेच्छा से करेंगे, न सिर्फ़ औरों के लिए मददगार साबित होगा, बल्कि आपके दिल में ख़ुद की छवि भी सकारात्मक होगी. अगर आप कोशिश करें तो आप अपने जीवनसाथी के साथ अपने जीवन का सबसे अच्छा दिन आज गुज़ार सकते हैं. बेहतर भविष्य की योजना बनाना कभी बुरा नहीं होता. आज के दिन का अच्छा प्रयोग आप उज्ज्वल भविष्य की योजना बनाने के लिए कर सकते हैं.

वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 28 March 2021)



ख़ुद को किसी रचनात्मक काम में लगाएं. मानसिक शांति के लिए आपकी खाली बैठने की आदत ख़तरनाक साबित हो सकती है. प्रोपर्टी से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ पहुंचाएंगे. बच्चों से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए थोड़ा समय अलग से निकालें. ख़ुशमिज़ाज रहें और प्यार की राह में बाधाओं का सामना करने के लिए तैयार रहें. योग्य कर्मियों को पदोन्नति या आर्थिक मुनाफ़ा हो सकता है. सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है. आज आपके वैवाहिक जीवन के सबसे अच्छे दिनों में से एक हो सकता है. सफलता-प्राप्ति के लिए स्वप्न देखना बुरा नहीं है, परन्तु हमेशा दिवास्वप्न में खोये रहना आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकता है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 28 March 2021)



कोई अच्छी ख़बर मिल सकती है. फ़ौरी तौर पर मज़े लेने की अपनी प्रवृत्ति पर क़ाबू रखें और मनोरंजन पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने से बचें. अपनी बातों पर क़ाबू रखें, क्योंकि इसके चलते बड़े-बुज़ुर्ग आहत महसूस कर सकते हैं. बेकार की बातें करके समय बर्बाद करने से बेहतर है कि आप शांत रहें. याद रखें कि समझदार कामों के ज़रिए ही हम जीवन को अर्थ देते हैं. उन्हें महसूस करने दें कि आप उनका ख़याल रखते हैं. अचानक हुई रोमांटिक मुलाक़ात आपके लिए उलझन पैदा कर सकती है. आप जीतोड़ मेहनत और धीरज के बल पर अपने उद्देश्य हासिल कर सकते हैं. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. अपने जीवनसाथी के साथ आप आज एक शानदार शाम गुज़ार सकते हैं. सोशल मीडिया पर ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त गुज़ारना न केवल समय की बर्बादी है, बल्कि सेहत के लिहाज़ से भी अच्छा नहीं है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज