Horoscope Today, 28 May 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले रहें सावधान, शत्रु पहुंचा सकते हैं नुकसान

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २८ मई, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 28 May 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 28 May 2021)


किसी सज्जन की दैवीय बातें आपको संतोष और ढांढ़स बंधाएंगी. कुछ ख़रीदने से पहले उन चीज़ों का इस्तेमाल करें, जो पहले से आपके पास हैं. प्रभावशाली और महत्वपूर्ण लोगों से परिचय बढ़ाने के लिए सामाजिक गतिविधियां अच्छा मौक़ा साबित होंगी. मुहब्बत और रोमांस आपको ख़ुशमिज़ाज रखेगे. आप दफ़्तर में माहौल में बेहतरी और कामकाज के स्तर में सुधार को महसूस कर सकते हैं. आपको अपने दायरे से बाहर निकलकर ऐसे लोगों से मिलने-जुलने की ज़रूरत है, जो ऊंची जगहों पर हों. ऐसा लगता है कि आप इस समय अपने वैवाहिक जीवन के सबसे खूबसूरत पल बिताने के लिए के लिए जा रहे हैं. दोस्तों के साथ फ़ोन पर गपशप से बढ़िया और क्या हो सकता है, इससे आपकी ऊब भी दूर होगी.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 28 May 2021)


ऊर्जा के अपने ऊंचे स्तर को आज अच्छे काम में लगाएं. ऐसा लगता है आप जानते हैं कि लोग आपसे क्या चाहते हैं, लेकिन आज अपने ख़र्चों को बहुत ज़्यादा बढ़ाने से बचें. आर्थिक स्थिति में सुधार आना तय है, लेकिन परिवार में किसी बच्चे की सेहत को चिकित्सकीय देखभाल की ज़रूरत पड़ सकती है. मुहब्बत और रोमांस आपको ख़ुशमिज़ाज रखेगे. पेशेवर तौर पर आज का दिन सकारात्मक रहेगा. इसका भरपूर उपयोग करें. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. अपने जीवनसाथी के साथ आप आज एक शानदार शाम गुज़ार सकते हैं. अपने साथी के लिए कोई बेहतरीन पकवान बनाना आपके फीके पड़े रिश्तों में गर्मजोशी भर सकता है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 28 May 2021)


अपने परिवार की भावनाओं को समझकर अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें. निवेश से जुड़े अहम फ़ैसले किसी और दिन के लिए छोड़ देने चाहिए. अपने जीवन-साथी के साथ बेहतर समझ ज़िन्दगी में ख़ुशी, सुकून और समृद्धि लाएगी. आपको प्यार में ग़म का सामना करना पड़ सकता है. कामकाज के मोर्च पर चीज़ें काफ़ी कठिन नज़र आ रही हैं. दुश्मन षड्यंत्र करके आपको हानि पहुँचा सकते हैं. अपने व्यक्तित्व और रंग-रूप को बेहतर बनाने का कोशिश संतोषजनक साबित होगी. स्वास्थ्य और आपके जीवनसाथी का मिज़ाज आपके दिन को नकारात्मक तौर पर प्रभावित कर सकते हैं. आज का दिन तनाव से मुक्त रहने की कोशिश करें, इसलिए आराम करने पर ज़ोर दें. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज