Horoscope Today, 28 May 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को मिलेगी कामयाबी, खुलेंगे सफलता के द्वार

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २८ मई, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 28 May 2021 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ.

  • Share this:

मकर राशिफल (Makar rashifal, 28 May 2021)


बाहरी गतिविधियां आपके लिए फ़ायदेमंद रहेंगी. क़िलेबंदी वाली जीवन-शैली में बंधे रहना और हमेशा अपनी सुरक्षा की चिंता करना आपके शारीरिक और मानसिक विकास को रोक देंगे. यह आदत आपको चिड़चिड़ा और बेचैन इंसान बना सकती है. केवल एक दिन को नज़र में रखकर जीने की अपनी आदत पर क़ाबू करें और ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त, पैसा मनोरंजन पर ख़र्च न करें. आपके पहनावे या रूप-रंग में आपके द्वारा किए गए बदलावों से परिवार के सदस्य नाराज़ हो सकते हैं. अपने प्रिय की बातों के प्रति आप ज़रूरत से ज़्यादा संवेदनशील रहेंगे. आपको अपने जज़्बात पर क़ाबू रखने की ज़रूरत है और ऐसा कुछ करने से बचें जो मामले को और भी बिगाड़ दे. व्यावसायिक साझीदार सहयोग करेंगे और आप साथ मिलकर टलते आ रहे कामों को पूरा कर सकते हैं. गप्पबाज़ी और अफ़वाहो से दूर रहें. आप एक बेहतरीन जीवनसाथी होने की ख़ुशक़िस्मती को शिद्दत से महसूस कर पाएंगे. पूरा दिन बैठकर ऊबने की बजाय ब्लॉगिंग करें या कोई रोचक किताब पढ़ें.

कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 28 May 2021)


जो समस्याएं आपको परेशान कर रही हैं, उन्हें हल करने के लिए होशियारी, चतुरता और कूटनीति के दाव-पेंचों की ज़रूरत है. लम्बे अरसे को मद्देनज़र रखते हुए निवेश करें. अपने क़रीबी लोगों के सामने ऐसी बातें उठाने से बचें, जो उन्हें उदास कर सकती हैं. आपके प्रिय/जीवनसाथी का फ़ोन आपका दिन बना देगा. हो सकता है कि आपकी वजह से दफ़्तर में कुछ बड़ा नुक़सान हो जाए, इसलिए सोच-समझकर हर काम करें. चीज़ों और लोगों को तेज़ी-से परखने की क्षमता आपको दूसरों से आगे बनाए रखेगी. आज चाहे दुनिया इधर-की-उधर ही क्यों न हो जाए, आप अपने जीवनसाथी की बांहों से दूर नहीं हो सकेंगे. सितारे कह रहे हैं कि आज का दिन तनहा गुज़रने वाला है. अपने पालतू पशु के साथ समय बिताकर इस समस्या से निजात पा सकते हैं.

मीन राशिफल (Meen rashifal, 28 May 2021)


आपको अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है. आर्थिक तौर पर सुधार तय है. भावनात्मक तौर पर ख़तरा उठाना आपके पक्ष में जाएगा. किसी की दख़लअंदाज़ी के चलते आपके और आपके प्रिय के रिश्ते में दूरियां आ सकती हैं. अपनी कोशिशों को सही दिशा दें और आपको असाधारण क़ामयाबी से नवाज़ा जाएगा. दूसरों को राज़ी करने की प्रतिभा आपको काफ़ी फ़ायदा पहुंचाएगी. जीवनसाथी से बिना पूछे योजना बनाएंगे, तो उनकी ओर से नकारात्मक प्रतिक्रिया मिल सकती है. यह दिन हो सकता है बहुत ही बढ़िया. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज