Horoscope Today, 28 May 2021: कर्क-मकर राशि वाले को आज हो सकता है आर्थिक नुकसान, जानें आपका राशिफल?

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २८ मई, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 28 May 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 28 May 2021)


सबकी मदद करने की आपकी इच्छा आपको आज बुरी तरह थकाएगी. होशियारी से निवेश करें. पारिवारिक सदस्य या जीवन-साथी तनाव की वजह बन सकते हैं. अपने प्रिय की ख़ामियों को ढूंढ़ने में समय बर्बाद न करें. अगर आप कार्यक्षेत्र में तनाव लेंगे, तो इससे आपके अलावा किसी और का नुक़सान नहीं होगा. अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है. शादी के ठीक पहले के ख़ूबसूरत दिनों की याद ताज़ा हो सकती है. वही छेड़छाड़, आगे-पीछे घूमना और इज़हार गर्माहट पैदा करेंगे. अगर आज कुछ अधिक करने को नहीं है तो अपने घर के सामानों को दुरुस्त करके आप अपने को व्यस्त रख सकते हैं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 28 May 2021)


दफ़्तर का तनाव आपकी सेहत ख़राब कर सकता है. जल्दबाज़ी में निवेश न करें, अगर आप सभी मुमकिन कोणों से परखेंगे नहीं तो नुक़सान हो सकता है. आज आप जिस सामाजिक कार्यक्रम में जाएंगे, वहां आप सबके ध्यान का केन्द्र होंगे. मुमकिन है कि आज आपकी आंखें किसी से चार हो जाएं, अगर आप अपने सामाजिक दायरे में उठेंगे-बैठेंगे तो. आपको कुछ सबसे बढ़िया अवसर नये लोगों के माध्यम से मिलेंगे. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. आज आपका मन भटक सकता है और आप अपने जीवनसाथी, किसी और के बीच ख़ुद को भावनात्मक तौर पर झुलता हुआ महसूस कर सकते हैं. संभव है कि परिवार के साथ किसी नज़दीकी रिश्तेदार से मिलने जाना हो और इसके लिए दिन ठीक भी है. हालांकि किसी पुरानी ख़राब घटना का ज़िक्र करने से बचें, नहीं तो वातावरण में तनाव पैदा हो सकता है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 28 May 2021)


आज आपके पास ख़ुद के लिए पर्याप्त समय होगा, तो मौक़े का फ़ायदा उठाएं और अच्छी सेहत के लिए पैदल सैर पर जाएं. आप घूमने-फिरने और पैसे ख़र्च करने के मूड में होंगे, लेकिन अगर आपने ऐसा किया तो बाद में आपको पछताना पड़ सकता है. रिश्तेदारों के साथ बिताया गया वक़्त आपके लिए फ़ायदेमंद रहेगा. एक लम्बा दौर जो काफ़ी समय से आपको दबोचे हुए था, ख़त्म हो चुका है, क्योंकि जल्दी ही आपको आपका जीवन-साथी मिलने वाला है. मातहत और सहकर्मियों का रुख़ बहुत मददगार रहेगा. अपने व्यक्तित्व और रंग-रूप को बेहतर बनाने का कोशिश संतोषजनक साबित होगी. लंबे अरसे के बाद जीवनसाथी के साथ काफ़ी वक़्त गुज़ारने का मौक़ा मिल सकता है. परिवार के साथ मिलकर किसी ज़रूरी फ़ैसले को अन्तिम रूप दिया जा सकता है. ऐसा करने के लिए यही सही वक़्त भी है. आगे चलकर यह निर्णय काफ़ी लाभदायक साबित होगा.

नीचे क्लिक करके जानिए बाकी राशियों के बारे में...



Horoscope Today, 28 May 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले रहें सावधान, शत्रु पहुंचा सकते हैं नुकसान

Horoscope Today, 28 May 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए अच्छा है दिन, कारोबार में होगा फायदा

Horoscope Today, 28 May 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को मिलेगी कामयाबी, खुलेंगे सफलता के द्वार

(साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज